RSMSSB Patwari Result 2021: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड का पटवारी परीक्षा रिजल्ट जारी, rsmssb.rajasthan.gov.in करें चेक

RSMSSB, Rajasthan Patwari Result 2021 Out: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से पटवारी परीक्षा 2021 का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर रिलीज कर दिया गया है।

RSMSSB Patwari Result 2021 for Rajasthan Staff Selection Board Patwari exam
RSMSSB पटवारी परीक्षा 2021 परिणाम 
मुख्य बातें
  • राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से पटवारी परीक्षा रिजल्ट हुआ जारी।
  • करीब 11000 परीक्षार्थियों को किया गया है शॉर्टलिस्ट।
  • 23 एवं 24 अक्टूबर को हुआ था भर्ती परीक्षा का आयोजन।

RSMSSB Patwari Exam 2021 Result Released: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की पटवारी भर्ती परीक्षा 2021 के लिए रिजल्ट आ चुका है। मंगलवार, 25 जनवरी को आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर नतीजों को जारी कर दिया गया है। 23 और 24 अक्टूबर को भर्ती परीक्षा का आयोजन हुआ था और करीब 11000 परीक्षार्थियों को रिजल्ट जारी करने के दौरान शॉर्टलिस्ट किया गया है। चयनित किए गए अभ्यर्थियों को जल्द दस्तावेज सत्यापन (डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन) के लिए बुलाया जाएगा।

पटवारी रिजल्ट आने के बाद RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट वेबसाइट RSMSSB Direct link https://rsmssb.rajasthan.gov.in/ पर ज्यादा लोड की वजह से परेशानी आ रही है लेकिन रिजल्ट देखने के लिए इसे विजिट करते रहें, जहां पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट आ चुका है यहां से नतीजे चेक किए जा सकेंगे। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड पटवारी परीक्षा परिणाम जारी होने के बाद उम्मीदवार पोर्टल पर अपनी डिटेल्स एंटर कर रिजल्ट का प्रिंटआउट निकाल सकते हैं।

Also Read: RSMSSB Calendar 2022: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड का कैलेंडर जारी, अप्रैल से दिसंबर तक 11 भर्ती परीक्षाएं

 राजस्थान पटवारी रिजल्ट 2021 के ऐलान की तारीख को लेकर राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) अध्यक्ष हरिशंकर शर्मा ने कहा था कि पटवारी परीक्षा परिणाम की घोषणा 31 जनवरी 2022 तक हो जाएगी। हालांकि बोर्ड की ओर से जनवरी के खत्म होने से करीब एक सप्ताह पहले ही RSMSSB पटवारी रिजल्ट 2021 को घोषित कर दिया गया है।

RSMSSB की ओर से पटवारी भर्ती परीक्षा (RSMSSB Patwari Recruitment Exam) की आंसर-की 22 नवंबर को रिलीज कर दिया गया था और यह आंसर की भी rsmssb.rajasthan.gov.in पर रिलीज हुई थी। इसके बाद अभ्यर्थियों से आपत्तियां भी मांगी गई थीं और इसके लिए उम्मीदवारों को 26 नवंबर तक का समय मिला था।

गौरतलब है कि इस साल राजस्थान पटवारी परीक्षा में 15.62 लाख उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन किया था और परीक्षा में 10.41 लाख उम्मीदवार भी शामिल हुए।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर