क्या केंद्र पर निर्भर हो गए हैं अरविंद केजरीवाल? दिल्ली के CM ने दिया ये जवाब

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मानना है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उन्हें हर किसी का सहयोग मिला है। उन्होंने कहा बीजेपी और कांग्रेस ने भी ये लड़ाई लड़ी।

Arvind Kejriwal
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल   |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने टाइम्स नाउ के 'Frankly Speaking' कार्यक्रम में ग्रुप एडिटर-पॉलिटिक्स नविका कुमार से खास बातचीत की। इसमें उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उन्हें हर दल से मदद मिली। केंद्र सरकार से जो भी मदद मांग गई वो उन्हें मिली। केजरीवाल ने कहा कि कोरोना के खिलाफ कोई अकेला नहीं लड़ सकता। कोई भी सरकार इसे अकेले नहीं हरा सकती है। कोरोना के खिलाफ सभी सरकारों को साथ आना होगा। 

उनसे सवाल किया गया कि फरवरी में दिल्ली में चुनाव हुए, तब आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच खूब तनातनी देखी गई और अभी कोरोना के समय में एक भरत मिलाप देखने को मिला है। इस पर केजरीवाल ने कहा कि कोरोना के खिलाफ बीजेपी, आप और कांग्रेस सभी ने लड़ाई लड़ी है। 

ये भी पढ़ें: केजरीवाल की केंद्र से मांग- कोरोना के खिलाफ इन 5 चीजों को हर हाल में नेशनल लेवल पर लागू करें

इस पर उनसे पूछा गया कि क्या इससे आपकी विश्वनीयता बढ़ी है या कम हुई है कि केजरीवाल केंद्र पर निर्भर हो गए हैं? इसका जवाब देते हुए दिल्ली के सीएम ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सब पर निर्भर है। अरविंद केजरीवाल बहुत छोटा आदमी है। अरविंद केजरीवाल कुछ नहीं कर सकता। मेरी ताकत दिल्ली के 2 करोड़ लोग है। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर