Delhi: सराय रोहिल्ला की पुलिस चौकी पर दबंगों का उपद्रव, गोलीबारी में चौकी इंचार्ज घायल VIDEO

दिल्ली समाचार
निकेश सिंह
निकेश सिंह | रिपोर्टर
Updated Jun 11, 2020 | 18:15 IST

Goons attack on Sarai Rohilla police chowky: सराय रोहिल्ला के इंद्रलोक पुलिस चौकी पर बदमाशों ने शिकायतकर्ता एवं पुलिस पर हमला कर दिया। बदमाशों की गोलीबारी में चौकी इंचार्ज भी घायल हुए।

Goons attack on Sarai Rohilla police chowky in Delhi
सराय रोहिल्ला के इंद्रलोक पुलिस चौकी पर बदमाशों का हमला।  |  तस्वीर साभार: Times Now

मुख्य बातें

  • पुलिस में शिकायत दर्ज कराने आए शख्स को दबंगों ने पीटा, फायरिंग भी की
  • दबंगों की फायरिंग में चौकी इंचार्ज हुए घायल, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती
  • मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए, बाकियों की तलाश अभी जारी

निकेश सिंह/नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे पुलिस चौकी में भी गोलीबारी करने से परहेज नहीं कर रहे। सराय रोहिल्ला इलाके की इंद्रलोक पुलिस चौकी की हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां मारपीट एवं लूट की शिकायत दर्ज कराने आए शख्स को दबंगों ने पीटा और पुलिस पर हमला किया। बदमाशों की तरफ से फायरिंग भी की गई। इस हमले में घायल हुए चौकी इंचार्ज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।  

शिकायत दर्ज कराने आए शख्स को पीटा
पुलिस का कहना है कि अखलाख नाम का शख्स चौकी में अपने साथ मारपीट और लूट की घटना की शिकायत दर्ज कराने आया था। शिकायतकर्ता का कहना है कि सादकीन और उसके भाइयों ने उसके साथ मारपीट और लूटपाट की। इसके बाद पुलिस सादकीन और उसके भाइयों को चौकी पर लेकर आई। चौकी पर पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की। इस दौरान सादकीन और उसके भाई आक्रामक हो गए।

एसआई ने आत्मबचाव में गोलियां चलाईं
पुलिस के मुताबिक थोड़ी देर बाद सादकीन और उसके भाई लाठी-डंडे लेकर वापस आए और चौकी पर हमला कर दिया। चौकी में लगे सीसीटीवी में ये सारी घटना कैद हुई है। पुलिस का कहना है कि हमले के दौरान नावेद नाम के शख्स ने गोली भी चलाई। इस दौरान सेल्फ डिफेंस में सब इंस्पेक्टर पंकज ने दो राउंड गोलियां चलाई। इस मामले में सादकीन, अश्कीन और शाहरुख को गिरफ्तार हैं जबकि बाकियों की तलाश अभी जारी है।

अगली खबर