Delhi Rains: भारी बारिश से ढही दीवार, 1-2 नहीं कई वाहनों को हुआ नुकसान, VIDEO

Delhi Rains: दिल्ली में बुधवार सुबह मूसलाधार बारिश हुई, जिसके कारण शहर के कई निचले इलाकों में पानी भर गया। साकेत में दीवार गिरने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

delhi rain
दिल्ली में आफत की बारिश 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में बुधवार सुबह तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई। इस बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव की समस्या हो गई और यातायात भी बाधित हुआ। दिल्ली में लगातार हुआ बारिश के बाद साकेत इलाके के जे ब्लॉक में एक दीवार गिरने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। 

इसके बाद क्षतिग्रस्त वाहनों के मालिकों की शिकायत मिलने के बाद साकेत पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 427 (क्षति पहुंचाने वाला दुस्साहस) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बारिश से कई निचले इलाकों में पानी भर गया। आयानगर मौसम केंद्र में रात दो बज कर 30 मिनट से सुबह 11 बज कर 30 मिनट के बीच 63.1 मिमी वर्षा दर्ज की गई। भारी बारिश के कारण कई प्रमुख मार्गों पर पानी भरने से यातायात धीमा पड़ गया। वाहनों के पानी में फंसे होने की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

दिल्ली यातायात पुलिस आईटीओ, पुराना किला, विनोद नगर, सूरजमल मार्ग, सराय काले खां, धौला कुआं, भैरो रोड, इंद्रप्रस्थ पार्क के पास, सुल्तानपुर, मुनिरका मेट्रो स्टेशन, सिविल लाइन पुलिस थाना, मथुरा रोड और रानी झांसी मार्ग पर यातायात जाम की समस्या दूर करने में व्यस्त रही। नागरिक निकायों ने बारिश के कारण कुछ इलाकों में पेड़ उखड़ने की घटनाओं की सूचना दी। अधिकारियों ने बताया कि बारिश के कारण साकेत में एक स्कूल की चहारदीवारी ढह जाने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर