जब तेजिंदर पाल सिंह बग्गा- कपिल मिश्रा बोले, अरविंद केजरीवाल को जय श्रीराम

दिल्ली बीजेपी के दो नेताओं तेंजिदर पाल सिंह बग्गा और कपिल मिश्रा ने अलहदे अंदाज में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जय श्रीराम बोला।

Tejinder pal singh bagga- kapil Mishra: जब तेजिंदर पाल सिंह बग्गा- कपिल मिश्रा बोले, अरविंद केजरीवाल को जय श्रीराम
तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को बोला जय श्रीराम 

मुख्य बातें

  • तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को बोला जय श्रीराम
  • दिल्ली सरकार का ऐलान है कि राम मंदिर बन जाने के बाद अपने खर्च पर दिल्ली के बुजु्र्गों को दर्शन कराएगी
  • टी पी बग्गा और कपिल मिश्रा ने कहा कि चलो अच्छी बात है कि दिल्ली के बुजर्गों को कुछ और याद आएगा।

नई दिल्ली। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और कपिल मिश्रा किसी परिचय के मोहताज नहीं है। ये दिल्ली बीजेपी यूनिट के कद्दावर नेता हैं। ये दोनों लोग अलग अलग विषयों पर अपनी राय भी रखते हैं। लेकिन निशाने पर जब कभी दिल्ली के सीएम होते हैं तो इन लोगों की तल्खी बढ़ जाती है। आक्रामक अंदाज में ना सिर्फ निशाना साधते हैं बल्कि आरोपों की बौछार भी कर देते हैं। ताजा मामला अयोध्या के राम मंदिर दर्शन और दिल्ली के बुजुर्गों से जुड़ा हुआ है। 

दिल्ली के सीएम को जय श्रीराम
अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया है कि अयोध्या में जब राममंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा उसके बाद दिल्ली सरकार पर अपने खर्च पर दिल्ली के बुजुर्गों को राम मंदिर का दर्शन कराएगी। उनके इस ऐलान के बाद तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और कपिल मिश्रा अपने अलहदा अंदाज में शुक्रिया करना नहीं भूले। इन दोनों लोगों ने दिल्ली के सीएम का ना सिर्फ आभार जताया बल्कि जय श्रीराम भी कहा। 

अलहदे अंदाज में दिल्ली के सीएम को आभार
तेंजिदर पाल सिंह बग्गा ने अपने एक वीडियो को ट्वीट किया है जिसमें दोनों लोग सवाल और जवाब के अंदाज में एक दूसरे से सवाल और जवाब करते हैं। दोनों लोगों ने पहले दिल्ली के सीएम का आभार किया। कपिल मिश्रा कहते हैं कि वो आभार व्यक्त करने आए हैं। उसके बाद तेजिंदर पाल सिंह बग्गा कहते हैं कि वो आभार इसलिए कर रहे हैं क्योंकि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ऐलान किया है कि दिल्ली सरकार के पैसे पर बाबरी मस्जिद की जगह बनने वाले राम मंदिर का दर्शन कराएंगे।

बग्गा के बाद कपिल मिश्रा कहते हैं कि इसी बहाने दिल्ली के बुजुर्गों को कम से कम ये तो याद आएगा कि किस तरह से औरंगजेब ने मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाया था। इसके बाद बग्गा कहते हैं कि वो एक बार फिर आभार व्यक्त करते हैं और उम्मीद करते हैं कि दिल्ली सरकार इसी तरह हिंदुओं के लिए काम करते रहेंगे और उन लोगों के मुंह पर करारा तमाचा मारते रहेंगे जो बाबरी मस्जिद का समर्थन करते हैं। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर