जासूसी कांड से गूंजा सदन, बहस करने पर अड़ा विपक्ष, जमकर काटा बवाल!

पेगासस जासूसी मामले पर हंगामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। संसद के दोनों सदनों में एक बार फिर इसे लेकर जमकर हंगमा हुआ।

rajyasabha
संसद में हंगामा 

मुख्य बातें

  • कथित पेगासस मामले पर संसद के दोनों सदनों में जारी है विपक्ष का हंगामा
  • विपक्ष के सदस्य पेगासस मामले की जांच कराने पर अड़े हैं, 'खेला होबे’ के नारे लगे
  • बुधवार को बार-बार स्थगित हुई लोकसभा, राज्यसभा दोनों सदनों की कार्यवाही

एक बार फिर लोकसभा और राज्यसभा में पेगासस जासूसी कांड की गूंज सुनाई दी  है। विपक्ष जासूसी मामले पर बहस को लेकर अड़ा रहा। मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में सदन में जमकर हो- हल्ला हुआ। सदन की कार्रवाई कुछ देर के लिए स्थगित भी कर दी गयी। 

गत 19 जुलाई से आरंभ हुए संसद के मानसून सत्र में अब तक लोकसभा की कार्यवाही बाधित ही रही है। कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस समेत अन्य कुछ विपक्षी दलों के सदस्य पेगासस जासूसी मामले पर सदन में चर्चा कराने की मांग को लेकर आसन के समीप नारेबाजी करने लगे। अध्यक्ष ने विपक्षी सदस्यों की नारेबाजी नहीं थमने पर कार्यवाही शुरू होने के लगभग 15 मिनट बाद 11:30 बजे तक के लिए स्थगित कर दी। एक बार के स्थगन के बाद 11:30 बजे कार्यवाही पुन: शुरू होने पर भी हंगामा जारी रहा और विपक्षी सदस्य आसन के समीप आकर पहले की तरह ही नारेबाजी करने लगे। विपक्षी सदस्यों ने ‘प्रधानमंत्री सदन में आओ’, ‘खेला होबे’ और ‘जासूसी बंद करो’ के नारे लगाए।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर