दिल्ली पुलिस के एसीपी को टाटा 407 ने कुचला, मौके पर हुई मौत, आरोपी ड्राइवर फरार

दिल्ली पुलिस यातायात इकाई के एसीपी की शनिवार रात रजोकरी फ्लाईओवर के निकट ड्यूटी के दौरान एक दुर्घटना में मौत हो गई। इस दौरान एक टाटा 407 ने उन्हें टक्कर मारी और कुचल दिया।

Delhi Police Traffic ACP killed in a road accident while on duty
दिल्ली पुलिस के एसीपी को टाटा 407 ने कुचला, आरोपी फरार 

मुख्य बातें

  • दिल्ली पुलिस यातायात के एसीपी की ड्यूटी के दौरान दुर्घटना में मौत
  • रजोकरी फ्लाईओवर के निकट हुआ हादसा, आरोपी ड्राइवर फरार
  • हादसे के दौरान रजोकरी फ्लाइओवर के पास यातायात का प्रबंधन कर रहे थे एसीपी संकेत कौशिक

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक यूनिट के एसीपी की शनिवार रात एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। एसीपी संकेत कौशिक रजोकरी फ्लाईओवर के निकट अपनी ड्यूटी कर रहे थे और इसी दौरान एक टाटा 407 ने उन्हें कुचल दिया। घायल अवस्था में एसीपी को तुरंत एम्स के ट्रॉमा सेंटर लाया गया जहां उनकी मौत हो गई।अधिकारियों ने बताया कि यह दुर्घटना उस समय हुई जब एसीपी संकेत कौशिक फ्लाईओवर के निकट यातायात व्यवस्था का प्रबंधन कर रहे थे।

आरोपी फरार

हादसे के बाद से आरोपी ड्राइवर फरार है और उसे पकड़ने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं। यहीं नहीं आरोपी की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली जा रही है। एसीपी संकेत मूल रूप से राजस्थान के अजमेर से ताल्लुक रखते थे। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं एसीपी के साथ हुए इस हादसे को एक साजिश के तहत जानबूझकर तो अंजाम नहीं दिया गया।

शनिवार रात हुआ हादसा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे के आसपास का है। इस दौरान एसीपी कौशिश ट्रैफिक व्यवस्था को संभाल रहे थे। इसी दौरान गुरुग्राम से एक टाटा 407 बड़ी तेज रफ्तार से आया और एसीपी को कुचल दिया।  इस दौरान मौके पर मौजूद स्टाफ ने तुरंत बड़े अधिकारियों को इसकी सूचना दी और एसीपी को एम्स ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हादसे के पीछे इसलिए भी शक की सूई घूम रही है क्योंकि आरोपी ड्राइवर इसके बाद रूकने की बजाय फरार हो गया। फिलहाल मामले की जांच चल रही हैं और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

अगली खबर