Delhi Crime News: मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, नीरज बावनिया-गौरव त्यागी गैंग से संबंध

दिल्ली समाचार
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Oct 30, 2021 | 11:11 IST

दिल्ली पुलिस ने एक मुठभेड़ में नीरज बावनिया और गौरव त्यागी गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।

Neeraj Bavaniya Gang, Gaurav Tyagi Gang, Delhi Police, Delhi Crime News
मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, नीरज बावनिया-गौरव त्यागी गैंग से संबंध 
मुख्य बातें
  • नीरज बावनिया- गौरव त्यागी गैंग का बदमाश गिरफ्तार
  • दिल्ली पुलिस से हुई थी मुठभेड़
  • अशोक विहार हत्याकांड केस में बदमाश था फरार

दिल्ली पुलिस के आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट में नीरज बवानिया और गौरव त्यागी गैंग के एक कुख्यात गैंगस्टर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। यह गैंगस्टर शालीमार बाग में वह एक हत्या के आरोप में वांटेड था साथ ही अशोक विहार इलाके में हुए एक हत्या के मामले में इस ने पैरोल जम कर रखी थी पुलिस को उसके पास से एक कंट्री मेड पिस्तौल दो जिंदा कारतूस बरामद हुए है।

नरेला इलाके में मुठभेड़
दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी इसमें पता लगा कि एक गैंगस्टर नरेला के इंडस्ट्रियल एरिया में आ रहा है दिल्ली पुलिस ने यहां पर अपना ट्रैप लगाया और जब यह बदमाश उस इलाके में पहुंचा तो पुलिस ने इसकी पहचान कर इसको रुकने के लिए बोला लेकिन उसने पुलिस के ऊपर फायरिंग की इसमें एक गोली हेड कांस्टेबल अनिल मलिक के बुलेट प्रूफ जैकेट पर होकर निकली इसके बाद दिल्ली पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए 3 राउंड गोलियां चलाई जिसमें 1 गोली इस बदमाश  के पैर में लगी और पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 


होलंबीकला का रहने वाला है बदमाश

पुलिस की पूछताछ में पता लगा इस बदमाश का नाम विजय कुमार गोस्वामी है जो दिल्ली के होलंबी कला का रहने वाला है। डीसीपी आउटर नॉर्थ विजेंद्र सिंह के मुताबिक यह गैंगस्टर अशोक विहार में हुई एक हत्या के मामले में पैरोल जम्प कर फरार हैं और साथ ही शालीमार बाग में हुए एक हत्या के मामले में इसको लगातार पुलिस ढूंढ रही थी। इससे आगे की पूछताछ में पुलिस ने उसके पास से कुछ हथियार और चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है फिलहाल पुलिस इससे पुलिस की पूछताछ जारी है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर