Delhi : लड़की से दोस्ती रखने के लिए शख्स की पीट-पीट कर ली जान, BJP नेता ने की 1 करोड़ मुआवजा देने की मांग

लड़की के साथ दोस्ती रखने की ऐसी सजा। महिला के भाई और कुछ अन्य लोगों ने मिलकर एक शख्स की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसकी जान चली गई।

man beaten to death
शख्स की पीट-पीटकर ली जान  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली : दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है। एक लड़की के साथ कथित तौर पर दोस्ती करने के चलते एक 18 साल के एक शख्स की लोगों ने खूब जमकर पिटाई की। उसे लोगों ने बेरहमी से इतना मारा कि पिटाई से उसकी जान चली गई। इस मामले में लड़की का भाई समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है इसके अलावा तीन अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को ये जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक ये घटना आदर्श नगर इलाके में बुधवार को देर शाम घटी। इस मामले में महिला का भाई और उसका एक रिश्तेदार गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है। मृतक राहुल राजपूत दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग में सेकेंड ईयर का छात्र था।

वह दूसरे छात्रों को ट्यूशन भी प्रोवाइड कराता था। पुलिस के मुताबिक उसकी उसके ही इलाके की एक लड़की के साथ दोस्ती थी जो महिला के परिवार वालों को पसंद नहीं थी। उन्होंने कई बार उसे लड़की के साथ दोस्ती रखने से मना भी किया था। जब बात बनती नहीं दिखी तो उन्होंने उसके साथ पिटाई कर उसकी जान लेने का मन बना लिया। 

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है साथ ही दिल्ली सरकार से राहुल राजपूत के परिवार के लिए 1 करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की है। बहुत ही दुखद घटना है ये एक वैचारिक हत्याकांड है। मृतक के परिवार को कानूनी सहायता की भी मांग की है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर