[VIDEO] हरिद्वार में 'हर की पौड़ी' गंगा घाट पर पार्टी का वीडियो वायरल, जमकर हुआ हंगामा 

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Jul 05, 2021 | 18:17 IST

Har Ki Pauri par Party:हरिद्वार में हर की पौड़ी गंगा घाट पर देर रात पार्टी का वीडियो सामने आया है यहां पर गंगा के घाट पर दिल्ली से आए यात्रियों ने केक काटा और अश्लील गाना चला कर डांस किया।

Har ki Pauri Party
हरिद्वार में 'हर की पौड़ी' गंगा घाट पर पार्टी मना रहे थे कुछ लोग 

मुख्य बातें

  • हर की पौड़ी पर दिल्ली के यात्रियों द्वारा केक काटकर की जा रही थी मौज-मस्ती
  • ये लोग गंगा घाट पर जन्मदिन मना रहे थे विरोध करने पर अभद्रता पर उतारू हो गए
  • इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा कर कार्रवाई की जा रही है

नई दिल्ली:  तीर्थ नगरी हरिद्वार में हर की पौड़ी गंगा घाट पर देर रात्रि  पर दिल्ली के यात्रियों द्वारा केक काटकर की जा रही थी मौज-मस्ती मनाया जा रहा था जन्मदिन आपको बता दें 4 दिन पहले ही हरियाणा के यात्रियों द्वारा हरिद्वार के गंगा घाट पर अश्लील गाना चला कर डांस करते हुए यात्रियों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हुआ था।

लेकिन देर रात्रि गंगा घाट पर दिल्ली के यात्रियों द्वारा केक काटकर मौज मस्ती का यह वीडियो यह साबित कर रहा है करोड़ों हिंदुओं की आस्था माने जाने वाली मां गंगा से कुछ लोग खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं।

यह लोग पुलिस कर्मियों के साथ भी अभद्रता करने पर उतारू हो गए

इतना ही नहीं पुलिस के द्वारा जब इन लोगों को मना किया गया तो यह लोग पुलिस कर्मियों के साथ भी अभद्रता करने पर उतारू हो गए पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कुछ लोगों को देर रात्रि पकड़ कर हर की पौड़ी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की वहीं सीओ सिटी अभय कुमार का कहना है कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस ने देर रात जाकर मौके से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा कर कार्रवाई की जा रही है और आगे भी पुलिस का कहना है कि जो भी हर की पौड़ी क्षेत्र में किसी भी प्रकार का आस्था के साथ खिलवाड़ करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर