Exclusive: देखिए उस खौफनाक रात का वीडियो, जब हॉकी से सागर को पीट रहे थे सुशील कुमार

दो बार के ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार जिन्हें जूनियर नेशनल पहलवान सागर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

Sushil Kumar allegedly seen carrying a stick in the video and brutally assaulted the victim sagar dhankar
जब हॉकी स्टिक से सागर को पीट रहे थे सुशील, देखें वीडियो 

मुख्य बातें

  • पहलवान सागर धनखड़ मर्डर केस में सामने आया नया वीडियो
  • ओलिंपियन सुशील कुमार ने दोस्तों के साथ हॉकी स्टीक से की थी सागर की पिटाई
  • वीडियो में सुशील कुमार के हाथों में है हॉकी स्टिक, खुद शूट करवाया था वीडियो

नई दिल्ली: पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोपी और ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की एक तस्वीर और वीडियो सामने आया है जो आने वाले समय में उनके लिए और मुश्किलें पैदा करेगा। यह वीडियो उस समय का है जब सुशील कुमार छत्रसाल स्टेडियम के बाहर का जिसमें ओलंपियन सुशील कुमार दोस्तों के साथ हॉकी स्टिक से सागर की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। 


वीडियो में सुशील के हाथों में थी हॉकी स्टिक
पुलिस की मानें तो यह वीडियो खुद सुशील ने दोस्त के मोबाइल से शूट कराया था। शूट कराने का मकसद कुश्ती सर्किट में अपना दबदबा और खौफ कायम करना था। जो वीडियो सामने आया है उसमें 23 साल का सागर धनखड़ पिटाई के बाद जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ है जबकि हाथों में हॉकी स्टिक लिए आरोपी सुशील कुमार और उसके तीन अन्य साथियों ने उसे घेर रखा है। इसके अलावा आसपास कुछ कारें भी पार्क  हुई हैं।

बुरी तरह की थी सागर की पिटाई

मॉडल टाउन इलाके में स्थित एक सम्पत्ति पर विवाद को लेकर सुशील कुमार और उनके साथियों ने दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में चार और पांच मई की आधी रात को पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू और अमित कुमार को बुरी तरह पीटा था। बाद में अत्यधिक चोट लगने और रक्तस्त्राव होने की वजह से सागर की मौत हो गई थी। तभी से सुशील कुमार फरार चल रहे थे और पुलिस लगातार उनकी खोज में जुटी हुई थी। बाद में सुशील कुमार पर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा गया था। तीन हफ्तों तक फरार रहने के बाद आखिर 23 मई को बाहरी दिल्ली के मुंडका से सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

नीरज बवाना गिरोह से जुड़े तार

सुशील को कोर्ट ने फिलहाल पुलिस हिरासत में भेजा है। सुशील के अलावा जो अन्य चार आरोपी इस हत्याकांड में शामिल थे उनमें हरियाणा के झज्जर जिले के रहने वाले भूपेंद्र (38), मोहित (22), गुलाब (24) और रोहतक जिले के रहने वाले मंजीत (29) है। ये लोग काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर