ठाणे में अतिक्रमण हटाने गई महिला अधिकारी की फेरीवाले ने काट दी 'उंगली', राज ठाकरे बोले 'छोड़ेंगे नहीं'-VIDEO

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Aug 31, 2021 | 21:15 IST

thane hawker cut off finger:महाराष्ट्र के ठाणे में अतिक्रमण हटाने की थाने म्युनिसिपल कॉरपोरेशन महिला अधिकारी की उंगली काट दी गई, इस घटना को लेकर राजनीति गर्मा गई है।

hawker cut off finger in thane
ठाणे के कासर वाड़ी में यह भयानक घटना सामने आई  

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के ठाणे में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है अतिक्रमण हटाने की थाने म्युनिसिपल कॉरपोरेशन महिला अधिकारी की उंगली काट दी गई महिला ऑफिसर फेरी वालों के अवैध अतिक्रमण को हटाने गई थी तभी एक फेरीवाले उनपर हमला कर दिया और दो ऊंगली काट डालीं।

ठाणे के कासर वाड़ी में यह भयानक घटना सामने आई है, जिसमें ठाणे म्यूनिसिपल कारपोरेशन की अधिकारी को भी अतिक्रमणकारियों ने नहीं छोड़ा।बताया जा रहा है कि महिला अधिकारी कल्पिता पिंपले और अवैध फेरीवालों के बीच यहां जमकर बहस हो गई।

इसी दौरान एक फेरी वाले पिंपले और अन्य महानगरपालिका कर्मियों पर हमला कर दिया, हमले में महिला अधिकारी की दो उंगलियां कट गई, बताते हैं कि महिला अधिकारी की 2 उंगलियां कटी हैं और उनके बॉडीगार्ड की एक उंगली कटी हैं।

राज ठाकरे की पार्टी ने उंगली काटने वाले को पीटने की ठान ली

ठाणे नगर निगम की सहायक नगर आयुक्त कल्पिता पिंपले ने अपनी दो उंगलियां खो दीं और उनकी तीसरी उंगली पर गंभीर चोटें आईं, जबकि उनके अंगरक्षक ने सोमवार शाम घोडबंदर के कासरवदावली जंक्शन पर एक फेरीवाले द्वारा हमला किए जाने के बाद एक उंगली खो दी। इस घटना के बाद राज ठाकरे की पार्टी MNS ने उंगली काटने वाले को पीटने की ठान ली है | 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर