पहले लव मैरिज की और फिर 500 रुपए में पत्नी को बेच दिया, महिला के साथ हुआ रेप

एक शख्स ने पहले लव मैरिज की और फिर सिर्फ 500 रुपए में अपनी पत्नी को अपने दोस्त को बेच दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

accused
दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

रींगस: राजस्थान के सीकर में दुष्कर्म के 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि पति ने सिर्फ 500 रुपए लेकर पत्नी को दोस्त को बेच दिया। पुलिस थाने में शुक्रवार को दर्ज हुए दुष्कर्म के प्रकरण में पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए 24 घंटे में ही मामले का खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी मदनलाल कड़वासरा ने बताया कि गुजरात निवासी 21 वर्षीय युवती ने महरोली निवासी सोनू शर्मा के खिलाफ बाइक पर लिफ्ट देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था। इस संबंध में सीकर ग्रामीण वृताधिकारी राजेश कुमार आर्य द्वारा अनुसंधान करते हुए मामले का खुलासा कर दो आरोपी सोनु शर्मा निवासी महरोली व धीरज जांगिड़ निवासी मऊ को गिरफ्तार किया गया।

अनुसंधान के दौरान प्रकरण में रोचक तथ्य सामने आया कि गुजरात निवासी 21 वर्षीय युवती से मऊ निवासी धीरज जांगिड़ ने लव मैरिज कर रखी थी जो अपनी तथाकथित पत्नी के साथ गुरुवार रात्रि करीब 9 बजे भैरुजी मोड़ स्थित लक्की होटल के समीप बैठा था। सोनू शर्मा  होटल की तरफ आया तो धीरज जांगिड़ द्वारा बातचीत कर 500 रुपए में पत्नी को सोनू शर्मा को सौंप दिया। 

सोनू शर्मा ने युवती को महरोली की तरफ सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस द्वारा आरोपियों की निशानदेही पर दुष्कर्म के दौरान काम में ली गई प्रोटेक्शन की चीजें भी बरामद की गई है। वही पीड़िता को सीकर स्थित सखी सेंटर भेजा गया है।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर