'फ्री इनरवियर' का झांसा देकर महिला को ललचाया, फिर करने लगा न्‍यूड तस्‍वीरों की मांग

क्राइम
Updated Jan 13, 2021 | 09:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कस्‍टमर्स के लिए 'फ्री इनरवियर' का लालच देकर महिला से पहले उसकी तस्‍वीर मंगाई गई और फिर उसे न्‍यूड तस्‍वीरें भेजने को कहा गया। ऐसा नहीं करने पर तस्‍वीर से छेड़छाड़ कर इसे इंटरनेट पर अपलोड कर देने की धमकी भी दी।

'फ्री इनरवियर' का झांसा देकर महिला को ललचाया, फिर करने का न्‍यूड तस्‍वीरों की मांग
'फ्री इनरवियर' का झांसा देकर महिला को ललचाया, फिर करने का न्‍यूड तस्‍वीरों की मांग  |  तस्वीर साभार: BCCL

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्‍स ने पहले तो महिला को 'फ्री इनरवियर' के नाम पर ललचाया और फिर उससे न्‍यूड तस्‍वीरों की मांग करने लगा। उसने महिला को धमकी भी दी कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह उसकी तस्‍वीरों से छेड़छाड़ कर इसे इंटरनेट पर अपलोड कर देगा। बाद में महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, जिसके बाद केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दअरसल, महिला को 3 दिसंबर, 2020 को अपने मोबाइल फोन पर एक प्रमोशनल टेक्‍स्‍ट मैसेज मिला था, जिसमें कस्‍टमर्स के लिए 'फ्री इनरवियर' की बात कही गई थी। महिला ने इसकी डिटेल्स लिखकर रख ली, ताकि वह इस योजना का लाभ उठा सके। इसके करीब दो सप्‍ताह बाद 17 दिसंबर को महिला को एक और मैसेज आया, जिसमें उनसे अपनी तस्‍वीर व्‍हाट्स एप नंबर पर भेजने के लिए कहा गया। महिला ने अपनी तस्‍वीर भी भेज दी, जिसके बाद मामले की सच्‍चाई सामने आई।

महिला से मांगी न्‍यूड तस्‍वीरें

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि जैसे ही उसने अपनी तस्‍वीर व्‍हाट्स एप नंबर पर भेजी, अज्ञात शख्‍स की ओर से उसे एक और टेक्‍स्‍ड मैसेज मिला, जिसमें उसने उससे न्‍यूड फोटो भेजने के लिए कहा। महिला ने जब इससे इनकार किया तो वह उसे धमकाने लगा। उसने टेक्‍स्‍ड मैसेज में उसके लिए अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल किया तो यह धमकी भी दी कि जो तस्‍वीर उसने व्‍हाट्स एप भेजी है, उसमें छेड़छाड़ कर वह इसे इंटरनेट पर अपलोड कर देगा।

आरोपी शख्‍स कुछ दिनों तक लगातार महिला का पीछा भी करता रहा, जिसके बाद उसने पुलिस से संपर्क किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर