बंगाल: सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, रेप का आरोपी सहपाठी बंग्लादेश हुआ फरार

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 08, 2021 | 07:58 IST

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से उसके ही क्लासमेट ने रेप किया जिसके बाद वह एक बच्चे की मां बन गई है।

West Bengal 7th class student gave birth to a child, Rape accused classmate fled to Bangladesh
सातवीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म 

मुख्य बातें

  • पश्चिम बंगाल के नदिया जिले का है मामला
  • सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने बच्चे को दिया जन्म, सहपाठी ने किया था रेप
  • आरोपी सहपाठी घटना के बाद फरार होकर पहुंचा बांग्लादेश

नदिया: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले से एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। सातवीं में पढ़ने वाली एक 13 साल की मासूम ने बच्चे को जन्म दिया है। खबर के मुताबिक पीड़ित छात्रा के साथ उसी की कक्षा में पढ़ने वाले एक सहपाठी ने रेप किया था जिसके बाद वह गर्भवती हो गई थी। पीड़िता द्वारा बच्चे को जन्म दिए जाने के बाद से आरोपी बांग्लादेश फरार हो गया है जहां उसके दादा रहते हैं।

आरोपी ब्लैकमेल कर करता था रेप
मामला नदिया जिले के धनताला थाने का है जहां पीड़िता की मां ने इस संबधन में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी और उनकी बेटी सातवीं क्लास में पढ़ते थे। आरोपी ने पहले पीड़िता के साथ छेड़खानी की और बाद में उसकी तस्वीरों को फोन में सेव कर ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद आरोपी ने पीड़ित छात्रा का कई बार रेप किया। रेप के बाद पीड़ित छात्रा गर्भवती हो गई और अब उसने एक बच्चे को जन्म दिया है।

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह फरार होकर बांग्लादेश चले गया है जहां उसके दादा जी रहते हैं। पीड़िता का पूरा परिवार काफी डरा हुआ है और अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहता है। पीड़ित परिवार का कहना है कि एक राजनेता ने आरोपी की बांग्लादेश भागने में मदद की। वहीं इस मामले को लेकर अब राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है और आरोप -प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर