नहाते समय चोरी से ली महिला की फोटो, वीडियो बनाकर करने लगा ब्‍लैकमेल, पुलिस के हत्‍थे चढ़ा आरोपी

क्राइम
भाषा
Updated Jun 06, 2021 | 21:24 IST

मथुरा में एक महिला ने शिकायत की है कि पड़ोसी ने चोरी से नहाते समय उसकी तस्‍वीर ले ली और वीडियो भी बना लिया, जिसके आधार पर वह उसे ब्‍लैकमेल करने लगा।

नहाते समय चोरी से ली महिला की फोटो,पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी (प्रतीकात्‍मक फोटो)
नहाते समय चोरी से ली महिला की फोटो,पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी (प्रतीकात्‍मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गोवर्धन कस्बे के निकट एक गांव में पड़ोस की महिला के घर में तांक-झांक कर नहाते समय कथित रूप से उसकी तस्वीरें बना लेने और उसके बाद उनको वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा उसके सभी डिजिटल रिकॉर्डों को जब्त कर लिया है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि गोवर्धन थाना क्षेत्र की एक विवाहिता स्त्री ने शनिवार को अपने पड़ोसी के खिलाफ शिकायत की थी कि उसने महिला की नहाते समय की कुछ वीडियो व फोटो बना लीं। उन्होंने बताया कि उन्हें दिखाकर उसे कुछ दिन से ब्लैकमेल कर रहा था, जब वह लगातार उसे परेशान करने लगा तो उसने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी जिसके बाद पुलिस ने अभियुक्त गोपाल गिरफ्तार कर लिया।

मोबाइल फोन फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसके पास से वह मोबाइल फोन भी बरामद कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है जिसमें कथित रूप से महिला के नग्न फोटो व वीडियो क्लिप बनाई गई हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 452/376 व 506 के तहत कार्यवाही की गई है।

इस बीच नगर पुलिस अधीक्षक मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहनचोर गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की गई दस मोटर साइकिलें बरामद की हैं। उधर, प्रदेश के सहारनपुर जिले के देहात पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से चोरी की आठ मोटर साइकिल बरामद की है।

अगली खबर