Tamil Nadu के वेल्लोर में आठवीं में पढ़ने वाली लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, पिता ने किया था रेप

Tamil Nadu: नाबालिग लड़की से पूछताछ करने पर मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने पाया कि उसके पिता द्वारा पिछले 10 महीनों से उसका यौन शोषण किया जा रहा था।

Tamil Nadu Class 8 girl delivers baby in Vellore father raped
पिता की हैवानियत की शिकार हुई छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • वेल्लोर में पिता की हैवानियत की शिकार हुई 8वीं की छात्रा
  • आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म
  • पुलिस हिरासत में भेजा गया आरोपी पिता

Tamil Nadu: तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में पुलिस ने पिछले दस महीनों से अपनी 13 साल की बेटी का बार-बार यौन शोषण करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में एक 44 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस घटना का पता तब चला जब एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं कक्षा की छात्रा ने पेट दर्द की शिकायत की। जब उसके रिश्तेदार उसे गवर्नमेंट वेल्लोर मेडिकल कॉलेज ले गए तो उसको चेक करने वाले डॉक्टर ने उन्हें बताया कि वह गर्भवती है।

आठवीं में पढ़ने वाली लड़की ने दिया बच्चे को जन्म

लड़की ने मंगलवार को एक बच्चे को जन्म दिया। मेडिकल टीम ने बाल कल्याण समिति को घटना की जानकारी दी, जिसने वेल्लोर की महिला पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। नाबालिग लड़की से पूछताछ करने पर मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने पाया कि उसके पिता द्वारा पिछले 10 महीनों से उसका यौन शोषण किया जा रहा था।

Ranchi Football Player Rape: रांची में फुटबॉल खिलाड़ी का बलात्कार, सोशल मीडिया पर बने दोस्त ने दिया अंजाम

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की के माता-पिता अलग हो गए थे। वह और उसका भाई अपने दादा-दादी के साथ रहते थे। लड़की हर दिन अपने पिता के पास अपनी दादी की ओर से पकाए गए भोजन को देने के लिए जाती थी। जांच के दौरान लड़की ने बताया कि जब भी वह अपने पिता को खाना देने के लिए जाती थी तो वह उसका यौन शोषण करते थे। 

Delhi Crime News: दिल्‍ली में दिलदहला देने वाली घटना, रेप का विरोध करने पर महिला की गला रेत कर हत्‍या

पुलिस हिरासत में भेजा गया आरोपी पिता

उसने आगे कहा कि उसके पिता ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर