26 साल बाद बेटे ने पूछा बाप का नाम, तो सन्न रह गई मां और बताई ऐसी आपबीती की हर कोई है हैरान

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Mar 06, 2021 | 09:22 IST

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक बेटे ने जब अचानक से अपनी मां से बाप का नाम पूछ लिया। इसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंच गया।

Rape victim files FIR after 26 years to get her son parental rights in Shahjahanpur UP
26 साल बाद बेटे ने पूछा बाप का नाम, तो मां ने बताई वो आपबीती 

मुख्य बातें

  • यूपी के शाहजाहांपुर में एक बेटे ने जब मां से पूछा कि उसका बाप कौन है
  • बेटे के सवाल पर मां ने बताई 26 साल पुरानी अपनी आपबीती
  • कोर्ट के आदेश के बाद आरोपियों पर सदर कोतवाली में दर्ज हुआ केस

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जो सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल एक महिला का बेटा अपनी मां के पास पहुंचता है और सवाल करता है कि उसके पिता कौन हैं। इसके बाद मां भी सन्न रह जाती है और बेटे के सवाल से शुरू हुआ मामला थाने की दहलीज तक पहुंच गया और अब महिला ने 26 साल बाद सदर कोतवाली थाने में दो लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

दर्ज हुई एफआईआर
पीड़िता ने अपनी प्राथमिकी यानि एफआईआर में कहा है कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो चुकी हैं और पूरा परिवार बर्बाद हो चुका है। यह एफआईआर कोर्ट के आदेश के बाद की गई है। महिला ने जो आरोप लगाए हैं वो रिश्तों को तार-तार करने की कहानी बयां करते हैं। पीड़िता ने अपने साथ हुई वारदात की सच्चाई दुनिया के सामने लाने के लिए डीएनए टेस्ट कराने की भी मांग की है।

सगे भाईयों ने किया रेप
पीड़िता के मुताबिक जब वह 12 साल की थी तो उसके दो सगे भाईयों ने उसके साथ रेप किया और इतना ही नहीं शिकायत दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी थी। इसके बाद पीड़िता को 13 साल की उम्र में बेटा पैदा हो गया लेकिन लोक लज्जा की डर से परिवार वालों ने बच्चा गोद दे दिया। बाद में पीड़िता की शादी कर दी गई। लेकिन शादी के 6 साल बाद पति को पीड़िता के अतीत के बारे में पता चला तो उसने भी पीड़िता से नाता तोड़ लिया। 

रेप करके देते थे धमकी
अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि दोनों भाई अक्सर उसका रेप करते थे और बाद में धमकी देते थे। दोनों भाई अलग-अलग समय पर इस वारदात को अंजाम देते थे। जब पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर मुंह बंद करा दिया। फिलहाल कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुई एफआईआर को लेकर जांच शुरू हो गई है। अगर जरूरत पड़ी तो बच्चे का डीएनए भी कराया जा सकता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर