Chhattisgarh: दूध पीने की जिद कर रहा था बच्चा, मां को आया गुस्सा तो जमीन पर पटका; हुई मौत

क्राइम
Updated Sep 23, 2021 | 12:36 IST | भाषा

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने दूध पीने की जिद कर रहे अपने ढाई साल के बेटे को जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Pestered Over Breastfeeding, Mother ‘Kills’ Her Baby In Korba, Chhattisgarh
दूध पीने की जिद कर रहा था बच्चा,मां ने जमीन पर पटका, हुई मौत 

मुख्य बातें

  • दूध पीने की जिद करने पर मां ने बेटे को जमीन पर पटका, बच्चे की मौत
  • छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले का है मामला, आरोपी महिला गिरफ्तार
  • महिला से पुलिस कर रही है पूछताछ, मानसिक स्थिति ठीक नहीं

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दूध पीने की जिद कर रहे एक बच्चे को उसकी मां ने ​कथित रूप से जमीन पर पटक दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है। कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार को जिले के बालको थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर पांच में सात्विक राव (करीब ढाई वर्ष) ने दूध पीने की जिद की, तो उसकी मां प्रमिला राव (32) ने उसे कथित रूप से जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रमिला को गिरफ्तार कर लिया है।

दूध पीने की जिद कर रहा था बच्चा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बुधवार शाम सात्विक राव दूध पीने की जिद कर रहा था। बच्चे के बार-बार दूध मांगने से प्रमिला को गुस्सा आ गया और उसने अपने बेटे को फर्श पर पटक दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जब घटना की जानकारी परिजनों को मिली, तो वे बच्चे को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

 पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के दौरान घर पर महिला की सास और ससुर मौजूद थे। प्रमिला का पति रामचंद्र राव बालको ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षक है। घटना के समय वह घर से बाहर था। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि वर्ष 2014 से प्रमिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उसका उपचार चल रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तब घटना स्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला से पूछताछ की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर