13 साल की लड़की के साथ 8 लोगों ने कई बार किया गैंग रेप, आरोपियों में पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी भी

ओडिशा के भुवनेश्वर में 13 साल की लड़की के साथ 8 लोगों ने मार्च और अप्रैल के महीने में कई बार गैंग रेप किया। आरोपियों में पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी भी हैं। अब मामला दर्ज किया गया है।

rape
आरपियों के खिलाफ केस दर्ज 

मुख्य बातें

  • आरोपियों ने मार्च और अप्रैल के महीने में कई बार किया गैंग रेप
  • किसी को इस बारे में न बताने के लिए पीड़िता को धमकाया भी
  • अब जाकर पीड़िता ने माता-पिता को इस बारे में बताया

नई दिल्ली: ओडिशा के भुवनेश्वर की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि मार्च और अप्रैल के बीच उसकी 13 साल की बेटी के साथ 8 लोगों ने बार-बार सामूहिक बलात्कार किया। इन 8 आरोपियों में 2 मीडिया हाउस के कर्मचारी हैं। इसके अलावा एक पुलिस अधिकारी, 2 उसके परिचित और दो सुरक्षाकर्मी शामिल हैं।

शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपियों ने मार्च और अप्रैल के महीने में उसकी नाबालिग बेटी के साथ बार-बार यौन उत्पीड़न किया और उन्होंने उसे इसके बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी। पीड़ित बच्ची ने हाल ही में अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद उसकी मां ने महिला पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और 30 अगस्त को शिकायत दर्ज करवाई।

भुवनेश्वर शहर के पुलिस उपायुक्त उमाशंकर दाश ने कहा कि पीड़िता ने आरोपियों का कुछ विवरण दिया है और उन्हें पहचानने और पकड़ने के लिए पुलिस के प्रयास जारी हैं। मामले की जांच एक विशेष टीम द्वारा की जा रही है। बयान दर्ज कराते हुए उसने आरोप लगाया है कि आरोपियों में से दो एक मीडिया संगठन से हैं जबकि अन्य एक पुलिसकर्मी और उसके दो सहयोगी और दो सुरक्षाकर्मी हैं। उसकी चिकित्सकीय जांच की गई है। 

आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभी तक पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर