नोएडा: पति के लिए खुला छोड़ा था दरवाजा, पड़ोसी ने धमकाकर किया रेप

Noida Rape News:नोएडा में एक महिला के साथ धमकाकर बलात्कार का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि आरोपी उसका ही पड़ोसी है जिसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

 Noida Rape News Seeing woman's room open neighbor entered silently and raped her
नोएडा: महिला के कमरे का खुला था दरवाजा, पड़ोसी ने किया रेप (प्रतीकात्मक फोटो) फोटो साभार-istock 

मुख्य बातें

  • महिला के कमरे का गेट खुला देख पड़ोसी चुपचाप घुसा
  • उसने महिला को डरा धमकाकर उसका रेप कर दिया
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

नोएडा: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में रेप (Noida Rape) का मामला समने आया है, बताया जा रहा है कि एक महिला के कमरे का गेट खुला देख पड़ोसी न सिर्फ चुपचाप घुसा बल्कि उसने महिला को डरा धमकाकर उसका रेप कर डाला बताया जा रहा है कि नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र में एक महिला से उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने रविवार रात को कथित तौर पर बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भंगेल इलाके में एक महिला ने छत पर सो रहे अपने पति के इंतजार में कमरे का दरवाजा खुला रखा था, लेकिन इस बीच पड़ोस में रहने वाले शख्‍स ने कमरे में घुसकर न सिर्फ उसे डराया धमकाया बल्कि उसके साथ जबरन रेप की वारदात को भी अंजाम दे डाला।

महिला कमरे में जब अकेली थी तब पड़ोस में रहने वाले ने मौके का फायदा उठाया

पुलिस ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला रविवार रात को अपने कमरे में जब अकेली थी तब पड़ोस में रहने वाला रिंकू मौके का फायदा उठाकर उसके कमरे में घुस आया और उससे मारपीट की तथा बलात्कार किया। घटना के वक्त महिला का पति छत पर सोने गया था।

वारदात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया

डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने सोमवार दोपहर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, हालांकि पुलिस इस मामले की दूसरे एंगल से भी जांच करने के साथ महिला के पड़ोसियों से भी पूछताछ करने की बात कह रही है ये जांच का विषय है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर