Goa: रिलेशनशिप खत्म करने से फैसले से खफा हुआ युवक, समुद्र तट पर चाकू मारकर की प्रेमिका की हत्या

गोवा के समुद्र तट पर एक महिला के शव मिलने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में एक 26 साल के युवक की गिरफ्तारी की गई है।

Man Murders Woman On Goa Beach For Ending Relationship
प्रेमिका के संबंध तोड़ने से था नाराज  
मुख्य बातें
  • गोवा के समुद्र तट पर हुई महिला की हत्या की गुत्थी सुलझी
  • पुलिस ने 26 साल के युवक को हत्या के मामले में किया गिरफ्तार
  • आरोपी महिला द्वारा प्रेम संबंध तोड़े जाने से था नाराज

पणजी : दक्षिण गोवा के वेलसांव समुद्र तट पर एक 19 वर्षीय महिला की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल समुद्र तट पर पुलिस को एक महिला का शव मिला था जिसके बाद से पुलिस इसे मर्डर का मामला बता रही थी। शव मिलने के एक दिन बाद गुरुवार को आरोपी किशन कलंगुटकर (26) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

कॉलेज के दिनों से था अफेयर

पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) अभिषेक धानिया ने कहा, 'आरोपी एक कॉलेज में पढ़ने वाली युवती से प्यार करता था और बुधवार को उसके साथ समुद्र तट पर गया था।' उन्होंने बताया कि आरोपी महिला से नाराज था क्योंकि उसने उससे कहा था कि वह उसके साथ रिलेशनशिप को जारी नहीं रखना चाहती है। इसके बाद से किशन परेशान रहने लगा और उसने महिला को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली।

खौफनाक! दादी का सिर काटकर डाइनिंग टेबल पर रख दिया, सवालों पर मुस्‍कराता रहा 'ड्रग एडिक्‍ट'

कई बार चाकू से किए वार

धनिया ने बताया, 'इससे गुस्साए आरोपी ने पीड़िता को कई बार चाकू मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और बाद में उसके शव को समुद्र तट पर स्थित झाड़ियों में फेंक दिया।' उन्होंने कहा कि शव मिलने के बाद वास्को पुलिस ने जांच शुरू की और 24 घंटे के भीतर आरोपी को पकड़ लिया।

आपको बता दें कि कुछ साल पहले भी दक्षिण गोवा के समुद्र तट पर इसी तरह का मामला सामने आया था जहां 28 वर्षीय एक ब्रिटिश महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। बाद में पुलिस ने स्थानीय निवासी विकास भगत को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस पूछताछ में विकास ने बताया था कि महिला ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया था जिसके बाद उसने गुस्से में बीयर की बोतल महिला को दे मारी।

हैवान पति! एक साल तक पत्‍नी को टॉयलेट में रखा बंद, कई दिनों से भोजन भी नहीं मिला

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर