खौफनाक! दादी का सिर काटकर डाइनिंग टेबल पर रख दिया, सवालों पर मुस्‍कराता रहा 'ड्रग एडिक्‍ट'

Mumbai news: मुंबई से एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां एक ड्रग एडिक्‍ट ने दादी का सिर काटकर उसे डाइनिंग टेबल पर रख दिया। जब उससे इस बारे में पूछा गया तो वह बस मुस्‍कराता रहा।

खौफनाक! दादी का सिर काटकर डाइनिंग टेबल पर रख दिया, सवालों पर मुस्‍कराता रहा 'ड्रग एडिक्‍ट'
खौफनाक! दादी का सिर काटकर डाइनिंग टेबल पर रख दिया, सवालों पर मुस्‍कराता रहा 'ड्रग एडिक्‍ट'  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • ड्रग एडिक्‍ट युवक ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया
  • दादी का सिर काटकर उसने डाइनिंग टेबल पर रख दिया
  • युवक पुनर्वास केंद्र से लौटा था, जहां उसका इलाज चल रहा था

मुंबई : देश की वाणिज्यिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक ड्रग एडिक्‍ट युवक ने अपनी ही दादी का सिर काटकर उसे डाइनिंग टेबल पर रख और फिर खुद फोन कर पिता का वारदात के बारे में बताया, जो उस वक्‍त गोवा में थे। युवक पुनर्वास केंद्र से लौटा था, जहां पिछले डेढ़ साल से उसका इलाज चल रहा था।

सवालों पर मुस्‍कराता रहा आरोपी

यह घटना मुंबई के बांद्रा इलाके की है, जहां 25 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर पर अपनी 80 वर्षीया दादी की बेरहमी से हत्‍या कर दी और उनका सिर काटकर उसे डाइनिंग टेबल पर रख दिया। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद प‍िता को फोन कर बताया कि उसने क्‍या कर दिया है। उस वक्‍त उसके पिता गोवा में थे और इसकी जानकारी मिलने के बाद वह अगली ही फ्लाइट लेकर मंगलवार सुबह घर पहुंचे।

घर में जो हालात थे, उसे देखकर वह सहम गए। धड़ से अलग बुजुर्ग मां का सिर डाइनिंग टेबल पर रखा था, जबकि कमरे में हर तरफ खून ही खून था। बेटा वहीं बैठा था। उन्‍होंने जब बेटे से वारदात की वजह पूछी तो वह मुस्‍कराने लगा। इस बीच सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लड़के को गिरफ्तार कर लिया। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, थाने में पूछताछ के दौरान भी वह इसी तरह मुस्‍कराता रहा।

डेढ़ साल से चल रहा था इलाज

आरोपी युवक ड्रग एडिक्‍ट है और नशे की लत छुड़ाने के लिए पिछले करीब डेढ़ साल से उसका इलाज एक पुनर्वास केंद्र में चल रहा था। लेकिन उसके अभिभावकों ने केंद्र को उपचार शुल्‍क के तौर पर बकाया 6 लाख रुपये की राशि नहीं दी थी, जिसके कारण केंद्र ने उसे वापस उसके घर भेज दिया था। उसके पिता इजरायल में काम करते हैं और कुछ दिनों पहले ही वह अपने घरवालों से मिलने यहां पहुंचे थे।

बांद्रा के जिस घर में बुजुर्ग महिला रहती थी, वह दो मंजिला मकान था। इसमें नीचे महिला रहती थी, जबकि ऊपर उसके एक अन्‍य बेटे का परिवार रहता था। बताया जा रहा है कि ड्रग एडिक्‍ट युवक पुनर्वास केंद्र से निकलकर दादी के घर पहुंचा था और ऊपर रह रहे उसके चचेरे भाई-बहन जब उससे मिलने जा रहे थे तो उनके पिता (आरोपी युवक के चाचा) ने उन्‍हें डांटकर कहा था कि वे अपने ड्रग एडिक्‍ट कजि‍न से दूर रहें। आरोपी को 17 अक्‍टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर