Rape: 'प्रेग्नेंट पत्नी से सेक्स नहीं कर पा रहा था', गुजरात में 3-7 साल की मासूम लड़कियों से रेप के आरोपी का तर्क

गुजरात में 3 नाबालिग मासूम बच्चियों से से बलात्कार के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, आरोपी का तर्क है कि वो अपनी प्रेग्नेट पत्नी के साथ सेक्स नहीं कर पा रहा था, इसलिए ऐसा किया है।

rape with minor in Gandhinagar
प्रतीकात्मक फोटो 

गुजरात के गांधीनगर में एक साइको रेपिस्ट का मामला सामने आया है, पुलिस ने कहा कि आरोपी 26 वर्षीय शख्स ने गुजरात के गांधीनगर में 3, 5 और 7 साल की तीन नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार करने और उनमें से एक की हत्या करने की बात कबूल की है। गुजरात में गांधीनगर जिला पुलिस ने तीन से सात साल की तीन नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर बलात्कार करने और दस दिनों के भीतर उनमें से एक की हत्या करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

पुलिस महानिरीक्षक, गांधीनगर रेंज, अभय चुडासमा ने कहा कि 'आरोपी विजय ठाकोर ने अपनी नवीनतम शिकार तीन साल की बच्ची की हत्या करने के बाद उसका यौन उत्पीड़न किया फिर उसने उसके शरीर को एक पुलिया में फेंक दिया।'

'उसकी विकृत मानसिकता है, शायद पोर्न देखने की उसकी आदत के कारण'

उन्होंने आगे बताया कि 'आरोपी की एक बेटी है उसकी विकृत मानसिकता है, शायद पोर्न देखने की उसकी आदत के कारण। अब तक, उसने 3, 5 और 7 साल की तीन नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार करने और उनमें से एक की हत्या करने की बात कबूल की है, उसे आगे की जांच के लिए 11 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।'

गांधीनगर जिले की संतेज पुलिस को रणचारदा गांव के पास रहने वाली एक महिला मजदूर की शिकायत मिली थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि 4 नवंबर को एक अज्ञात व्यक्ति ने उसकी पांच साल की बेटी का अपहरण कर लिया और उसी दिन उसे एक सुनसान जगह पर छोड़ दिया।

लड़की के मेडिकल चेक-अप में उसके साथ बलात्कार की पुष्टि

चुडासमा ने कहा कि लड़की के मेडिकल चेक-अप में उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है, उन्होंने कहा कि संतेज औद्योगिक क्षेत्र में गैर-गुजराती औद्योगिक श्रमिकों की कई बस्तियां हैं। दो दिन बाद, संतेज पुलिस को एक और शिकायत मिली जिसमें कहा गया था कि खतराज चौराहे के पास एक अस्थायी झोंपड़ी से 5 नवंबर की रात को तीन साल की बच्ची का अपहरण कर लिया गया था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर