'सेक्स करो या पैसे दो', प्रेमी की ब्लैकमेलिंग से तंग आई लड़की ने बताई आपबीती किया खुदखुशी का प्रयास

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Aug 01, 2021 | 17:41 IST

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक लड़की ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर अपनी जान देने की कोशिश की तो वह लकवाग्रस्त हो गईं। पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज की है।

Girl threw herself off a bridge after being blackmailed by her boyfriend for sex
'सेक्स करो या पैसे दो', ब्लैकमेलिंग से तंग ने बताई आपबीती 
मुख्य बातें
  • प्रेमी और उसके तीन दोस्तों द्वारा ब्लैकमेल किए जाने के बाद लड़की ने की आत्महत्या की कोशिश
  • असफल आत्महत्या की कोशिश के बाद, लड़की हुई लकवाग्रस्त
  • कहा कि चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं: पुलिस

बरेली: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की एक युवती ने कथित तौर पर अपने प्रेमी और उसके दोस्तों द्वारा ब्लैकमेल किए जाने के बाद खुदखुशी की कोशिश की है। युवती ने अपनी जान लेने की कोशिश में ओवरब्रिज से छलांग लगा दी लेकिन वह बच तो गई लेकिन लकवाग्रस्त हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती की उम्र 20 साल बताई जा रही जो करीब चार महीने पहले शादाब नाम के एक युवक के संपर्क में आई और धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ गई हैं।

युवती शादाब से उसके चचेरे भाई घर पर अक्सर मिलते रहती थी। इसी दौरान शादाब ने कथित तौर पर लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो क्लिक कर लिए और उन्हें अपने तीन दोस्तों को भेज दिया। बाद में, उसने कथित तौर पर फोटो और वीडियो के साथ उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शादाब ने कथित तौर पर लड़की से कहा कि या तो वह अपने दोस्तों के साथ सेक्स करे या उन्हें पैसे दे। 

इस तरह किया ब्लैकमेल

आरोपी ने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने संबंध बनाने से मना किया या मांग पूरी नहीं की तो वह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, युवती ने बताया, 'उसने [शादाब] ... मुझसे कहा कि मुझे उनके साथ [शादाब के दोस्त] सेक्स करना होगा या उन्हें 50,000 रुपये का भुगतान करना होगा। उन्होंने कहा कि अगर मैं ऐसा नहीं करती हूं तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल देंगे। उसके दोस्तों ने कहा कि मेरा परिवार भी ऐसी स्थिति में मुझे नहीं बचा पाएगा।'

ओवरब्रिज से कूदकर जान देने की कोशिश

इसके बाद लड़की तनाव में आ गई है और उनसे मंगलवार को एक ओवरब्रिज से कूदकर आत्महत्या करने का फैसला किया। जैसे ही लड़की ओवरब्रिज से कूदी तो कुछ राहगीरों ने उसे देख लिया और तुरंत उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े। लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लड़की की जान तो बच गई लेकिन उसके पैर बेजान हो गए हैं। एक डॉक्टर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई है। क्योंकि वह लगभग 40 फीट की ऊंचाई से कूद गई थी। उसके पैर बेजान हो गए हैं। वह लकवाग्रस्त है।' 

लड़की के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने चार आरोपियों शादाब और उसके दोस्तों आरिफ, सद्दाम और राशिद के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर