UP Gangrape: यूपी में फिर हैवानियत, महाराजगंज में प्रेमी ने दोस्तों संग किया नाबालिग का गैंगरेप

Maharajganj gangrape: यूपी के महराजगंज जिले में गैंगरेप का मामला सामने आया है वहां कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया है।

gangrape with minor in Maharajganj UP
प्रतीकात्मक फोटो 

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से अब गैंगरेप (Maharajganj gangrape) की खबर सामने आई है,बताया जा रहा है कि यहां  नाबालिग लड़की जिसकी उम्र करीब 16 साल बताई जा रही है उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का मामला सामने आया है, इस मामले में आरोपी लड़की का ही कथित प्रेमी बताया जा रहा है जिसने बहाने से लड़की को मिलने के लिए बुलाया और खेतों में अपने तीन दोस्तों के साथ उसका रेप किया, मामले की जानकारी होने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है और जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि पीड़िता पास के ही एक गांव में रहने वाले एक लड़के से प्रेम करती थी और उसी के बुलाने पर संडे को   उससे मिलने गई थी आरोप है कि प्रेमी ने नशीला पदार्थ खिलाकर अपने तीन दोस्तों के साथ खेत में दुष्कर्म किया उसके बाद बेहोशी की हालत में लड़की को छोड़कर सभी वहां से फरार हो गए।

लड़की ने जब अपने साथ इस घटना का विरोध किया तो उसको बेरहमी से पीटा गया, लड़की शाम तक खेत में अचेत पड़ी रही बाद में होश आने के बाद वह लड़खड़ाते हुए घर पहुंची और अपने साथ घटी इस भयानक घटना की जानकारी घरवालों को दी। 

गैंगरेप की घटना से पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

पीड़िता को परिजन सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया फिर जिला अस्पताल रेफर कर दिया, पीड़िता के पिता की तहरीर पर एक नामजद व तीन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

गैंगरेप की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं और जल्दी ही वो भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। वहीं गैंगरेप की घटना का पता चलने के बाद हॉस्पिटल के बाहर  कांग्रेसी नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर