Haji Yunus:बुलंदशहर में हाजी यूनुस के काफिले पर जबर्दस्त फायरिंग, एक की मौत, 4 घायल

Firing on Haji Yunus: बुलंदशहर में पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई है इसमें एक शख्स की मौत हो गई है वहीं चार लोग घायल बताए जा रहे हैं।

बुलंदशहर में हाजी यूनुस के काफिले पर जबर्दस्त फायरिंग, एक की मौत, 4 घायल
बुलंदशहर में हाजी यूनुस के काफिले पर जबर्दस्त फायरिंग, एक की मौत, 4 घायल (प्रतीकात्मक फोटो) 

Firing on Haji Yunus's convoy in Bulandshahr UP:उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में फायरिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बुलंदशहर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख हाजी यूनुस के काफिले पर फायरिंग की है, इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं व एक की मौत हो गई है।

गोली लगने से हाजी यूनुस के दोस्त की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी समेत चार लोग घायल हो गए, घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है घटना की खबर मिलते ही डीएम और एसएसपी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना।

गौर हो कि हाजी यूनुस एक दिन पहले ही यानी शनिवार को बसपा छोड़कर रालोद में शामिल हुए थे संडे को वह भइपुरा गांव में अपने दोस्त की बेटी के निकाह में शामिल होने गए थे। दोपहर में तीन गाडियों के काफिले के साथ जैसे ही वह भइपुरा बंबे के पास पहुंचे तभी घात लगाकर पांच शूटरों ने उनकी आडी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

कार में सवार सुरक्षाकर्मियों और उनके दोस्तों ने मोर्चा संभाला उन्होंने हाजी यूनुस को गाड़ी से उतारकर दीवार के पीछे छिपा दिया इसके बाद दोनों तरफ से करीब 40 राउंड फायरिंग हुई। हाजी यूनुस के भाई और पूर्व विधायक हाजी अलीम का शव कुछ साल पहले घर से मिला था, हाजी यूनुस इलाके के बड़े चेहरे माने जाते थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर