Gogi के गुर्गों ने की थी हत्या का बदला लेने की प्लानिंग, खूनी जंग शुरू होने से पहले ही पुलिस ने धर दबोचा

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Oct 03, 2021 | 21:23 IST

दिल्ली में एक और खूनी जंग शुरू होने से पहले ही पुलिस ने चार बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है। ये सभी बदमाश गोगी की हत्या का बदला लेने के लिए टिल्लू ताजपुरिया की हत्या करना चाहते थे।

Delhi Police arrests four Gogi gang sharp shooters who planning  spate of murders
Gogi के गुर्गों ने रची थी हत्या का बदला लेने की प्लानिंग 

मुख्य बातें

  • सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया को मारकर लेना था गोगी की हत्या का बदला
  • गोगी गैंग ने जमा किए थे हथियार और बदमाश, ठीक ऐन मौके पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • गोगी की तरह सुनील को भी कोर्ट में मारना चाहते थे बदमाश

नई दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट में गोगी की मौत के बाद से ही उसके गुर्गे उसकी हत्या का बदला लेने के लिए आतुर दिख रहे थे। इसके लिए प्लानिंग भी रच ली गयी थी। लेकिन इससे पहले की बदमाश दिल्ली में एक और खूनी जंग शुरू करते पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने गोगी गैंग के 4  बदमाशो को गिरफ्तार कर सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया की हत्या की साजिश को बेनकाब कर दिया। इसके साथ ही पुलिस ने दिल्ली के गैंगस्टर की खतरनाक साजिश को भी बेनकाब किया है। 

गोगी औऱ बिश्नोई गैंग ने मिलाया हाथ

दिल्ली पुलिस की माने तो दिल्ली एनसीआर के टॉप मोस्ट गैंगस्टर अशोक प्रधान, लॉरेन्स बिश्नोई और जितेंद्र गोगी के गैंग ने हाथ मिला लिया और इन तीनो गैंग ने मिलकर ही सुनील टिल्लू को मारने की साजिश रच ली थी। दरअसल बीते 24 सितंबर को गोगी की रोहिणी कोर्ट में हुई हत्या के मामले मैं दिल्ली पुलिस कमिश्नर की डायरेक्शन थी की इसके बाद दिल्ली में गैंगवार बढ़ सकती है इसीलिए ऐसे मामले रोकें। 

सतर्क थी पुलिस

पुलिस को पहले से ही आशंका थी की गोगी के गुर्गे राइवल गैंग पर काउंटर करेंगे। लिहाजा पुलिस और ज्यादा सतर्कता बरत रही थी। जेलों में भी अलर्ट किया गया था, इसी बीच स्पेशल सेल की टीम को सूचना मिली कि आने वाले कुछ दिनों में गोगी गैंग सुनील टिल्लू पर अटैक करेगा, शनिवार की शाम एक ऑपरेशन में पुलिस ने गैंग के 4 बदमाशो को पकड़ा। ये चारो इनामी बदमाश है, इनस हुई पूछताछ में पुलिस के भी होश उड़ गए। इन्होंने सुनील की हत्या के लिए पूरी प्लानिंग कर ली थी। इन्हें सुनील को क्राइम ब्रांच की हिरासत में ही मारना था, इसके लिए जगह की तलाश कर रहे थे। इनका टारगेट था कि या तो सुनील को जब पुलिस मेडिकल के लिए लेकर जाए या फिर जब उसे कोर्ट में पेश किया जाए तब ये उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दे। पुलिस ने इनके पास से 4 अत्याधुनिक पिस्टल समेत कुल 9 पिस्टल, 123 कारतूस बरामद किए है। ये सभी बदमाश पहले से हत्या की कई वारदातों में शामिल रहे है।

दो खेमों में बंटे गैंगस्टर

 गिरफ्तार बदमाश मोहित, सागर राणा, हर्ष, सुमित  पिछले काफी समय से गोगी लॉरेंस विश्नोई और अशोक प्रधान गैंग के लिए काम कर रहे थे।। इन बदमाशो ने दिल्ली पुलिस के सामने एक और बेहद चौकाने वाली जानकारी दी कि अब दिल्ली के सारे गैंगस्टर अब 2 खेमों में बंट गए है। एक खेमा गोगी, लॉरेन्स बिश्नोई और अशोक प्रधान का है। जबकि दूसरा खेमा सुनील टिल्लू, नीरज बवाना और सुनील राठी गैंग का। यहां तक कि इसमे पंजाब के बदमाश भी अब इन गैंग्स का हिस्सा बन गए है। ऐसे में पुलिस भी मान कर चल रही है कि वर्चस्व की इस लड़ाई में ये खूनी खेल जल्द बन्द हो पायेगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर