Delhi Crime: दिल्ली में लड़के भी सुरक्षित नहीं, 12 साल के बच्चे का 4 लोगों ने किया रेप

Delhi Crime: इस बीच दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जबकि तीन अन्य फरार हैं। महिला पैनल ने मामले के सिलसिले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। 

Delhi Crime Even boys are not safe in capital 12 year old child was raped by 4 people
दिल्ली में 12 साल के बच्चे का 4 लोगों ने किया रेप। (सांकेतिक फोटो) 

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में 12 साल के एक लड़के के रेप करने का मामला सामने आया है। चार लोगों ने कथित तौर नाबालिग बच्चे का रेप किया। साथ ही आरोपियों ने नाबालिग लड़के को लाठियों से पीटा और मृत समझकर छोड़ दिया। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना के बारे में ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं।

दिल्ली में 12 साल के बच्चे का 4 लोगों ने किया रेप

Varanasi Crime News: वाराणसी में बदमाशों का दुस्साहस, किशोरी के घर में घुसकर किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

स्वाति मालीवाल ने कहा कि महिला पैनल ने घटना का संज्ञान लिया है और दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। साथ ही कहा कि दिल्ली में लड़कियों की तो बात ही छोड़िए, लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। 12 साल के बच्चे के साथ चार लोगों ने बेरहमी से रेप किया और लाठियों से पीट-पीटकर अधमरी हालत में छोड़ दिया। हमारी टीम ने मामले में एक एफआईआर दर्ज कराई है।

Gurugram Crime: महिला को बंधक बनाकर छह युवकों ने किया एक माह तक गैंगरेप, वीडियो बना वसूले लाखों फिर...

मामले में अब तक एक आरोपी गिरफ्तार

वहीं इस बीच दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि तीन अन्य फरार हैं। महिला पैनल ने मामले के सिलसिले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। 


 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर