Bihar: बहू ने खोली शराब तस्कर सास की पोल, शौचालय की टंकी से निकली देसी शराब की बोतलें

बिहार के गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र में सास-बहू का एक अजब किस्सा सामने आया है। यहां एक बहू ने ही शराब का व्यापार कर रही सास को गिरफ्तार करवा दिया।

Daughter in law exposed liquor smuggler mother in law in Gopalganj Bihar
बहू ने करवाया अपनी ही सास को गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • बिहार में बहू ने अपनी ही सास को करवाया गिरफ्तार
  • शराब की तस्करी में लिप्त थी सास, घर में ही बना रखी थी फैक्ट्री
  • आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

गोपालगंज: कहने को तो बिहार में शराबबंदी है लेकिन यह सिर्फ कागजों में ही दिखती है। शराबबंदी के बावजूद भी कई बार देखा गया है कि शादी समारोह हों या अन्य सार्वजनिक कार्यक्रम, हर जगह शराब का धड़ल्ले से प्रयोग होता रहा है। कुछ मौकों पर तो जहरीली शराब का ऐसा इस्तेमाल हुआ कि कई लोगों को ही अपनी जिदंगी से हाथ धोना पड़ा। शराब से जुड़ा हुआ एक ताजा मामला राज्य के गोपलगंज जिले से सामने आया है, जहां एक बहू ने ही अपनी शराब तस्कर सार की पोल खोल दी।

सास को करवाया गिरफ्तार

गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र में सास-बहू का एक अजब किस्सा सामने आने के बाद हर मामल की हर तरफ चर्चा हो रही है। यहां बहू ने ही शराब का व्यापार कर रही सास को गिरफ्तार करवाकर शराबमुक्त समाज बनाने का संदेश दिया। दरअसल, मामला फुलवरिया गांव का है, जहां सास शराब का व्यापार करती थी, लेकिन यह व्यापार उसकी बहू को पसंद नही आ रहा था और इसी को लेकर वह मौके की तलाश में थी।

Bihar Liquor Ban: बिहार में शराब तस्करी के लिए हो रहा बच्चों का इस्तेमाल! RJD ने शेयर किया ये Video

शौचालय की टंकी में रखी थी शराब

सास ने शराब की तस्करी के लिए घर के शौचालय की टंकी से सटे एक बड़ा गड्ढा खुदवा लिया था, जिसमे शराब की बोतलें रखी जाती थीं। बहू ने परेशान होकर इसकी सूचना पुलिस को दे दी। खबर के मुताबिक शराब की टंकी उस जगह बनाई गई थी, जहां पुलिस का पहुंचना मुश्किल था।  छापेमारी में 52 लीटर देसी शराब बरामद की गई है। इसके अलावा 42 लीटर अर्ध निर्मित देसी शराब, दो किलो नौसादर, गैस सिलेंडर सहित शराब बनाने के कई उपकरण बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने शराब तस्कर शारदा देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिक के मुताबिक शारदा देवी के घर में ही मिनी शराब फैक्ट्री चल रही थी। पुलिस अब शराब के नेटवर्क को खंगाल रही है। वहीं लोग सास के खिलाफ शिकायत करने के लिए बहू की हिम्मत को दाद दे रहे हैं।

Bihar : बिहार में थम नहीं रहा जहरीली शराब का कहर, 5 दिनों में 17 लोगों की मौत

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर