Noida: मॉल के पब में हुई बृजेश की हत्या से जुड़ा CCTV आया सामने, देखिए कैसे बाउंसरों ने दिखाई थी हैवानियत

Noida Mall Murder Case: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के पब में हत्या मामले से जुड़ा CCTV वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग मारपीट करते दिख रहे हैं।

Brijesh Rai Murder Case Noida, CCTV footage related to the garden galleria mall's pub came to the fore
Noida: पब में हुई बृजेश की हत्या से जुड़ा CCTV आया सामने 
मुख्य बातें
  • पब के गेट पर होने वाले विवाद का 3 मिनट 18 सेकेंड के CCTV वीडियो में दिखी मारपीट
  • काली शर्ट में बृजेश को पीटते दिखे बाउंसर, फोटो लेने से नाराज
  • मामले में 8 आरोपी अभी तक हो चुके है गिरफ्तार, एक आरोपी फरार 

Noida Garden Galleria Murder Case: नोएडा के गार्डन गेलेरिया मॉल में 6 दिन पहले बाउंसरों ने एक युवक की हत्या कर दी थी। अब उसका CCTV फुटेज सामने आ गया है। करीब 3 मिनट 18 सेकेंड का ये वीडियो उस रात की पूरी कहानी बयां कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बृजेश अपने दोस्तों के साथ खड़े होकर बार के कर्मचारियों और बाउंसरों से बात कर रहे हैं। अचानक कहासुनी होती है। इसी बीच बृजेश कर्मचारियों का फोटो लेते हैं। जिससे तिलमिलाएं बाउंसर उनकी बुरी तरह पिटाई करने लगते हैं।

वीडियो में पिटाई करते दिखे बाउंसर

वीडियो में दिख रहा है बाउंसर और कर्मचारी जब बहस करते हैं तो बृजेश उनका वीडियो बना लेता है। इसी दौरान पब का स्टाफ मोबाइल फोन मांगता है और मोबाइल छीनने की कोशिश करता है मोबाइल नही देने पर वो शख्स मारपीट शुरू कर देता है।  इसके बाद बृजेश के दोस्त उसे अस्पताल लेकर जाते हैं जहां उनकी मौत हो जाती है। बता दें कि पिछले सोमवार को बिहार के रहने वाले बृजेश अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गए थे। जहां पेमेंट को लेकर विवाद हो गया था।  

Noida Garden Galleria Mall Case:मृतक बृजेश के सिर सहित इन अंगों में गहरी चोट, पत्नी बोली-ऐसे दोस्त किसी को न मिले, करो FIR

पीट-पीटकर कर दी थी बृजेश की हत्या

आपको बता दें कि नोएडा के गॉर्डन गैलिरिया मॉल स्थित जिस लॉस्ट लेमन रेस्त्रां में 25 अप्रैल की रात बृजेश नाम के एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की गई थी। मृतक बृजेश पब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था। बार एवं रेस्तरां के कर्मचारी और निजी सुरक्षाकर्मियों ने बृजेश राय की बिल के भुगतान को लेकर हुए विवाद के बाद कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने बुधवार को 8 लोगों को गिरफ्तार किया। इस घटना में संलिप्त दो लोग फरार हैं और पुलिस उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। वहीं बार के लाइसेंस को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है।

बियर चार्ज, 7400 रुपये का बिल बना बृजेश के मौत की वजह, अब तक 7 गिरफ्तार 2 फरार

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर