बाबा का ढाबा: जिसने दिलाई शोहरत उस यूट्यूबर पर 420 में एफआईआर

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ 420 में मुकदमा दर्ज किया है।

बाबा का ढाबा: जिसने दिलाई शोहरत उस यूट्यूबर पर 420 में एफआईआर
यूट्यूबर गौरव वासन पर 420 में केस दर्ज 

मुख्य बातें

  • बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी
  • दिल्ली पुलिस ने गौरव वासन के खिलाफ 420 में केस किया दर्ज
  • बाबा के ढाबा की दुकान का वीडियो हुआ था वायरल

नई दिल्ली। 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद की शिकायत के बाद, दिल्ली पुलिस ने बुजुर्ग जोड़े के लिए चंदा इकट्ठा करते हुए कथित धोखाधड़ी के लिए YouTuber Gaurav Wasan के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।शिकायत के बाद, एक प्रारंभिक जांच शुरू की गई, जिसके बाद मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

कांता प्रसाद का है आरोप
कांता प्रसाद ने आरोप लगाया है कि उनके ढाबे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वासन ने उनके लिए चंदा इकट्ठा करते हुए लाखों रुपये की धोखाधड़ी की है।दिल्ली के मालवीय नगर में हनुमान मंदिर के पास रहने वाले कांता प्रसाद ने 31 अक्टूबर को मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

क्या है शिकायत
शिकायतकर्ता ने कहा कि वह हनुमान मंदिर मालवीय नगर मार्केट, नई दिल्ली के सामने 'बाबा का ढाबा' के नाम से एक स्टाल लगा रहा है। अक्टूबर 2020 के महीने में, गौरव वासन नामक एक व्यक्ति ने उससे संपर्क किया और उसके साथ एक वीडियो शूट किया। मदद और अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए। गौरव वासन ने अपने अकाउंट 'स्वैड ऑफिशियल' के माध्यम से सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया और जनता से शिकायतकर्ता को आर्थिक रूप से मदद करने के लिए पैसे दान करने का अनुरोध किया।

उक्त वीडियो बाद में वायरल हो गया और शिकायतकर्ता के अनुसार, गौरव जानबूझकर। दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, "दान के लिए केवल उनके और उनके परिवार के सदस्यों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर साझा किए और बाद में शिकायतकर्ता को धोखा दिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर