बेहद शर्मनाक: एंबुलेंस ड्राइवर ने 19 साल  की कोरोना पॉजिटिव लड़की का किया रेप

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Sep 06, 2020 | 16:11 IST

Rape with Corona Patient in Kerala:केरल में रेप का एक मामला सामने आया है, बेहद दुखद ये कि रेप पीड़िता लड़की कोरोना पॉजिटिव है जिसके साथ एंबुलेंस के ड्राइवर ने बलात्कार किया है।

An Ambulance driver arrested for raping 19 year old coronavirus patient in Pathanamthitta district of Kerala
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • केरल के पटनमिट्टा में कोरोना पॉजिटिव 19 साल की लड़की के साथ रेप 
  • रेप करने वाला एंबुलेंस का ड्राइवर ही है जो पीड़िता को अस्पताल ले जा रहा था
  • लड़की का आरोप है कि सुनसान जगह पर ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया

केरल में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है यहां एक 19 साल की कोरोना मरीज (Corona Patient) को हैवानों ने नहीं बख्शा और उसके साथ रेप (Rape) किया गया। ये शर्मनाक घटना केरल (Kerala) के पटनमिट्टा में सामने आई है और रेप करने वाला एंबुलेंस का ड्राइवर ही है जो पीड़िता को अस्पताल ले जा रहा था। अस्पताल पहुंचाने से पहले उसने इस कोरोना पॉजिटिव लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया।

कोरोना महामारी के दौरान जहां लोग परेशान है इस बीच ये घटना सामने आई है, मिली जानकारी के केरल के पटनमिट्टा के अरममुला में रहने वाली एक लड़की को कोरोना हो गया था, उसके इलाज के लिए उसके परिवाल वालों ने  एंबुलेंस बुलाई और लड़की को अस्पताल ले जाने के लिए कहा, पीड़ित लड़की के मुताबिक ने ​बताया कि एंबुलेंस में पहले से एक मरीज मौजूद था इसके बाद एंबुलेंस के ड्राइवर ने एक मरीज को पहले ही उतार दिया और उसके बाद गाड़ी एक सुनसान जगह ले गया। लड़की का आरोप है कि सुनसान जगह पर ड्राइवर ने वहां पर उसके साथ रेप किया और फिर उसे कोविड केयर सेंटर में में छोड़कर भाग गया।

कोविड सेंटर पहुंचने के बाद युवती अपने वहां के डॉक्टरों को अपने साथ हुई घटना बताई तो वहां हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस को बुलाया गया और आरोपी की तलाश की गई तो पुलिस ने आरोप ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

केरल राज्य में संक्रमण के मामले बढ़कर 84,758 पहुंचे 

गौरतलब है कि केरल में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 2,655 नए मामले सामने आने से राज्य में संक्रमण के मामले बढ़कर 84,758 हो गए, वहीं संक्रमण से 11 और लोगों की मौत होने से मृतक संख्या 337 पर पहुंच गई।मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा कि राज्य में 21,800 लोगों का संक्रमण का उपचार चल रहा है और 62,559 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं। नए मामलों में 2,433 मामले स्थानीय स्तर पर संक्रमण के हैं वहीं 220 मामलों में यह पता नहीं चल पाया है कि ये लोग संक्रमण की चपेट में कैसे आए।

शनिवार को तिरुवनंतपुरम में संक्रमण के सर्वाधिक 590 मामले सामने आए, इसके बाद कासरगोड जिले में 276 और मलप्पुरम जिले में 249 मामले सामने आए। कोझिकोड से 244 मामले, कन्नूर से 222, एर्नाकुलम में 186, कोल्लम में 170, त्रिशूर से 169, पथनमथिट्टा में 148, अलाप्पुझा से 131, कोट्टायम से 119, पलक्कड़ में 100, इडुक्की जिले से 31 और वायनाड जिले से 20 मामले सामने आए हैं। विजयन ने कहा कि पिछले 24 घंटे में कम से कम 40,162 नमूनों की जांच की गई।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर