लॉ की छात्रा को दिखाया प्राइवेट पार्ट, गिरफ्तार होने पर बोला- पत्नी से नहीं मिल रहा था संबंध बनाने का सुख

गुजरात के अहमदाबाद में एक 21 साल की छात्रा को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान उसे पुलिस के सामने जो बात कही उससे हर कोई हैरान है।

Ahmedabad man flashes 21-year-old law student cites wife’s pregnancy as reason for crime
लॉ की छात्रा को दिखाया प्राइवेट पार्ट, दी अजीब दलील 

मुख्य बातें

  • 21 साल की लॉ स्टूडेंट से अभद्रता करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • गिरफ्तार होने पर बोला आरोपी- तीन महीने से नहीं मिला था सेक्स सुख
  • पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में एक हैरानी भरा मामला आया है। यहां एक 21 साल की लॉ की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शख्स ने छात्रा को सरेराह अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने की कोशिश की थी। यह पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया था। इसके बाद युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट भी कर लिया।

नवरंगपुरा की है घटना
आरोपी की पहचान चिराग भाटी के रूप में हुई है जो उस्मानपुरा इलाके का रहने वाला है। 22 जनवरी को, वह नवरंगपुरा इलाके में सामवेद अस्पताल के निकट लॉ-स्टूडेंट के पास एक दोपहिया वाहन आकर रुका और उसने छात्रा से किसी जगह का पता पूछा। जब वह उसे बता रही थी तो उसी दौरान उसने अपनी पैंट उतार दी और अपने प्राइवेट पार्ट को बाहर निकाल दिया। इस दौरान उसने छात्रा की बॉडी को अश्लील टिप्पणी भी की। इसके बाद छात्रा मदद के लिए चिल्लाई, जिसके बाद आरोपी अपना दोपहिया वाहन लेकर भाग गया।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से मिली मदद

इसके बाद प्रभावित छात्रा महिला थाने (पश्चिम) गई और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले। नवरंगपुरा पुलिस को इस घटना की जांच की जिम्मेदारी दी गई क्योंकि घटना उनके अधिकार क्षेत्र में हुई थी। सीसीटीवी फुटेज की मदद से नवरंगपुरा पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे बुधवार को उस्मानपुरा इलाके में उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

तीन महीने से नहीं बनाए संबंध

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने अपनी शर्मनाक हरकत का कारण अपनी पत्नी की गर्भावस्था को बताया। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, "आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह पिछले तीन महीने से अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बना सका है क्योंकि उसकी पत्नी गर्भवती थी, और इसीलिए उसने अपराध किया।' आरोपी के खिलाफ कानून की संबंधित धाराओं के तहत यौन उत्पीड़न का अपराध दर्ज किया गया है। मामले की आगे की जांच जारी है।इसी तरह की घटना पिछले महीने बेंगलुरु में भी हुई थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर