प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या-शव के किए टुकड़े-डाला कैमिकल, फिर हुआ ब्लास्ट और...

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और बाद में शरीर के टुकड़े कर दिए और उस पर कैमिकल डाल दिया। बाद में कैमिकल ब्लास्ट हुआ, जिससे पुलिस को पता चला।

crime
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है 
मुख्य बातें
  • बिहार के मुजफ्फरपुर से आया हैरान कर देने वाला मामला
  • पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की, बहन और उसका पति भी था शामिल
  • हत्या के बाद शव के टुकड़े किए और उस पर कैमिकल डाल दिया

नई दिल्ली: बिहार में एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से अपने पति की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर शव के टुकड़े-टुकड़े करके उस पर कैमिकल डालकर सबूत मिटाने की कोशिश की। इसके बाद हुए कैमिकल विस्फोट से पुलिस को अपराध के बारे में पता चला। घटना मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर नगर थाना क्षेत्र की है, जहां 30 वर्षीय राकेश की कथित तौर पर उसकी पत्नी राधा, उसके प्रेमी सुभाष, राधा की बहन कृष्णा और उसके पति ने हत्या कर दी।

'इंडिया टुडे' की खबर के अनुसार, शव से छुटकारा पाने के लिए सुभाष ने कथित तौर पर शव के कई टुकड़े कर दिए। बाद में सुभाष और राधा ने किराए के फ्लैट में लाश को गलाने के लिए केमिकल का इस्तेमाल करने की कोशिश की। रसायनों के प्रयोग से विस्फोट हुआ, जिसके बाद स्थानीय निवासियों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट के अंदर शव के बिखरे हुए टुकड़े देखे। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फोरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान शव की पहचान सिकंदरपुर निवासी राकेश के रूप में हुई, जो राधा का पति था।

महिला की बहन और उसका पति भी था शामिल

चूंकि मृतक राकेश बिहार में शराबबंदी के बाद भी अवैध शराब के धंधे में लिप्त था, इसलिए वह पुलिस के रडार पर था। इस वजह से राकेश ज्यादातर समय गुपचुप तरीके से इधर-उधर रहता था। इस दौरान राकेश का साथी सुभाष उसकी पत्नी की देखभाल करता था और कुछ समय बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। बाद में राधा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कथित तौर पर राकेश को रास्ते से हटाने का फैसला किया, जिसमें उसकी बहन और उसकी बहन का पति भी शामिल हो गया। राधा ने कथित तौर पर तीज के मौके पर राकेश को घर बुलाया और फिर सुभाष की मदद से उसकी हत्या कर दी।

घर में हुआ अचानक विस्फोट

राकेश की हत्या के बाद उसके भाई दिनेश साहनी ने राधा, उसके प्रेमी सुभाष, बहन कृष्णा और कृष्णा के पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। दिनेश साहनी ने दावा किया कि उनके बड़े भाई की पत्नी के उनके सहयोगी सुभाष के साथ अवैध संबंध थे। राकेश के भाई ने आरोप लगाया कि सुभाष और राधा के अवैध संबंधों से पूरा समाज वाकिफ था। दिनेश के बयान के मुताबिक राकेश कुछ दिन पहले अपने घर लौटा था और किराए के मकान में रह रहा था। दिनेश ने बताया कि शनिवार को घर में अचानक विस्फोट की सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे। बाद में, उसे पता चला कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है और उसके शरीर के टुकड़े कर दिए गए हैं।

सिकंदरपुर थाना प्रभारी हरेंद्र तिवारी ने बताया कि मृतक की पत्नी, उसकी साली, साली के पति और महिला के प्रेमी सुभाष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर