छत के सामने शख्स ने पैंट खोलकर दिखाया प्राइवेट पार्ट, महिला ने वायरल कर दी तस्वीर

महिलाओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न के अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बेंगलुरु से आया है जहां एक शख्स ने अकेले रह रही महिला के सामने पैंट खोलकर अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया।

A man allegedly flashes private parts at a woman from his terrace in Bengaluru
महिला के सामने शख्स ने पैंट खोलकर दिखाया प्राइवेट पार्ट 

मुख्य बातें

  • बेंगलुरु में महिला के सामने शख्स ने पेंट उतारकर दिखाया प्राइवेट पार्ट
  • महिला की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच, आरोपी अरेस्ट

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी छत से सामने बैठी महिला को पैंट खोलकर निजी अंग दिखाया। महिला के मुताबिक, आरोपी छत पर बैठकर अपनी पैंट खोला और फिर प्राईवेट पार्ट को बाहर निकालकर दिखाने लगा। आरोपी महिला के नजदीक वाले घर पर ही रहता है और महिला ने आरोपी की इस हरकत को लेकर उसे डांटा लेकिन इसका उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा। महिला के विरोध के बावजूद भी आरोपी पैंट खोलकर काफी समय तक वहां खड़ा रहा।

महिला ने तस्वीर क्लिक कर पुलिस बुलाई
महिला ने तुरंत उसकी फोटो क्लिक की और पुलिस को भेज दी। पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया। महिला ने इंस्टाग्राम पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए लिखा, 'मैं इस घर में एक महीने से अधिक समय से रह रही हूं। और मैंने इस आदमी को पहले कभी नहीं देखा। वह सामने वाली छत पर घंटों तक मेरी प्रतीक्षा करता रहा, जिससे मुझे बेचैनी हुई। फिर मैंने नोटिस किया कि वह जानबूझकर मुझे देख रहा है, उसने अपनी पैंट नीचे खींच ली और मुस्कुराते हुए अपना लिंग दिखाने लगा।'

इसी तरह की दूसरी घटना भी आई सामने

महिला ने आगे लिखा, 'इसके बाद मैंने मकान मालिक को इस बारे में जानकारी दी और तुरंत एक्शन भी हुआ। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।' बेंगलुरु के डीजे हल्ली इसी तरह की एक अन्य घटना हुई है जहां एक शख्स ने महिला के सामने निजी अंग दिखाए। पूरी घटना इलाके के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। युवक की पहचान दत्तू उर्फ ​​छोटू के रूप में हुई। घटना के वीडियो में, युवक को खुद को छूते हुए महिला को निजी अंगों को दिखाता हुआ देखा जा सकता है।

पुलिस ने किया अरेस्ट

महिला के भागने की कोशिश करने पर भी आरोपी ने मौके से जाने से मना कर दिया। आरोपी ने महिला के रास्ते को अवरुद्ध करना जारी रखा क्योंकि वह खुद को छूता रहा। महिला ने युवक को डरा-धमकाकर उसे डराने की कोशिश की लेकिन यह उसे रोक नहीं पाया। जब महिला ने आरोपी को पीटना शुरू कर दिया, तो उसने उसे दीवार से धक्का दे दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बाद में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर