महाराष्ट्र: बीड में 6 महीने में सिपाही समेत 400 लोगों ने किया रेप, मां के निधन के बाद पिता ने कर दी थी नाबालिग की शादी

Beed gangrape case: महाराष्ट्र के बीड में छह महीने के अंदर एक लड़की के साथ 400 अलग-अलग लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

rape
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के बीड जिले से हैरान और परेशान कर देने वाली खबर आई है। यहां छह महीने की अवधि में एक पुलिसकर्मी सहित 400 अलग-अलग लोगों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार के बाद एक नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई। नाबालिग लड़की की मां का लगभग दो साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद उसके पिता ने उसकी शादी एक आदमी से कर दी।

वह अपने परिवार में लौटने से पहले एक साल से अधिक समय तक अपने ससुराल में रही, क्योंकि उसके ससुर उसे परेशान करते थे। कुछ दिनों के बाद वह नौकरी की तलाश में अंबेजोगाई शहर चली गई। अंबेजोगई में दो लोगों ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया, जिन्होंने उसे नौकरी देने का वादा किया था। इसके बाद एक पुलिस अधिकारी सहित सैकड़ों अन्य लोगों ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। कुल मिलाकर उसे 400 अलग-अलग लोगों द्वारा यौन शोषण का सामना करना पड़ा। वह गर्भवती हो गई।

पीड़िता दो माह की गर्भवती है। बाल कल्याण समिति द्वारा गर्भ गिराने की प्रक्रिया चल रही है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डोंबिवली सामूहिक बलात्कार मामला

हाल ही में मुंबई के पास ठाणे जिले के डोंबिवली इलाके में 33 युवकों द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया था। लड़की ने आरोप लगाया था कि इस साल 29 जनवरी से 22 सितंबर के बीच डोंबिवली इलाके में अलग-अलग जगहों पर 33 युवकों ने उसके साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया। जनवरी में एक आरोपी युवक ने लड़की का यौन शोषण किया था और जघन्य कृत्य का वीडियो रिकॉर्ड किया था। बाद में वीडियो का इस्तेमाल उसे अन्य आरोपियों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने के लिए किया गया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर