Bihar: दरिदों ने मूक-बधिर को भी नहीं छोड़ा, 15 साल की लड़की संग गैंगरेप, आंखे भी फोड़ीं

बिहार के मधुबनी से एक बहरी और मूक-बधिर लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है,आरोपियों ने उसकी आंखें पर भी वार किया ताकि वह अपराधियों की पहचान न कर सके।

RAPE IN BIHAR
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • नाबालिग लड़की जानवर चराने के लिए अन्य बच्चों के साथ मैदान में गई थी
  • कथित तौर पर पड़ोसी गाँव के युवकों ने गैंगरेप किया
  • उसकी आँख पर भी किसी नुकीली चीज से वार किया ताकि उनकी पहचान ना हो सके

हैवानियत और बहशीपने के किस्से रोज ही सामने आ रहे हैं अब बिहार से एस ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें दरिंदों ने एक 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया, दुखद ये कि वो लड़की मूक-बधिर है, आरोपियों ने ना सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि जाते जाते उसकी आंख पर भी नुकीली चीज से वार किया ताकि वो उनकी शिनाख्त ना कर पाए। ये मामला बिहार के मधुबनी से सामने आया है।

मधुबनी जिले के हरलाखी में एक 15 वर्षीय मूक-बधिर लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया। नाबालिग लड़की जानवर चराने के लिए अन्य बच्चों के साथ मैदान में गई थी और जब वह वापस लौट रही थी तो उसके साथ कथित तौर पर पड़ोसी गाँव के युवकों ने गैंगरेप किया और उन्होंने उसकी आँख पर भी किसी नुकीली चीज से वार किया ताकि वह उन्हें पहचान न सके।

पीड़ित माता-पिता को अन्य बच्चों द्वारा सूचित किया गया जिसके बाद उसकी तलाश की गई, उसे पड़ोस के गांव के खेतों से बरामद किया गया। इस बीच पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

गंभीर हालत को देखते हुए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर किया गया

वहीं पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।ग्राम प्रधान राम एकबाल मंडल ने कहा कि लड़की कुछ अन्य बच्चों के साथ गांव के बाहर एक खेत में चराने के लिए अपनी बकरियों को ले गई थी। बच्चों में से एक ने लड़की के परिवार को घटना की जानकारी दी। लड़की को पास के उमगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर