Budget 2021: बजट से पहले वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने की हनुमान जी की पूजा, कहा-अच्छा रहेगा बजट

आम बजट  पेश होने जा रहा है इससे पहले वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने अपने घर में पूजा अर्चना की और कहा कि बजट लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

anurag thakur
इस बजट से आम लोगों को काफी उम्मीदें हैं, इसमें आम आदमी को राहत मिलने की संभावना है  |  तस्वीर साभार: ANI

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज साल 2021-2022 का बजट पेश करेंगी इस बजट पर देशभर की निगाहें टिकी हुई है, बजट पेश होने से पहले वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने अपने घर में हनुमान जी की पूजा अर्चना की, इसके बाद ठाकुर ने को कहा कि वित्त वर्ष 2021-22 का बजट लोगों की अपेक्षाओं के अनुरूप होगा, उनका कहना है कि कि सरकार आत्मनिर्भर भारत की दिशा में काम रही है और देश की अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ा रही है।

 उन्होंने कहा-मुझे पूरा भरोसा है कि यह बजट लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगा और हम भारत को आत्मनिर्भर बनाने और अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करना जारी रखेंगे

वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा-यह बजट लोगों की उम्मीदों के अनुरूप होगा, 'सबका साथ, सबका विकास' ही मोदी सरकार का एजेंडा है, सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर काम कर रही सरकार ने आत्मनिर्भर पैकेज की घोषणा करके नई दिशा दी है। आत्मनिर्भर भारत से महामारी से बचने और अर्थवयवस्था को धीरे-धीरे पटरी पर लाने का काम हो रहा है।"

गौरतलब है कि वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण  आज आम बजट 2021 पेश करने जा रही हैं, इस बजट से आम लोगों को काफी उम्मीदें हैं, इसमें आम आदमी को राहत मिलने की संभावना है। कोरोना महामारी के बाद उम्मीद है कि इसमें स्वास्थ्य सेवा और बुनियादी ढांचे तथा रक्षा पर अधिक खर्च के माध्यम से आर्थिक सुधार को आगे बढ़ाने को लेकर घोषणाएं हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर