Poonam Dubey: सलवार सूट में कहर ढाती हैं पूनम दुबे, अदाएं देख तारीफ करने पर हो जाएंगे मजबूर

Poonam Dubey Photos: पूनम दुबे अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वैसे तो पूनम हर लुक में खूबसूरत दिखती हैं लेकिन उनका एथनिक लुक फैंस के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

Poonam Dubey Photo
पूनम दुबे फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस नहीं बल्कि एयर होस्टेस बनना चाहती थीं पूनम
  • पूनम की खूबसूरती में चार चांद लगाता है सलवार सूट
  • फिटनेस के कारण पूनम को कहा जाता है भोजपुरी की करीना कपूर

Bhojpuri Actress Poonam Dubey Photos: भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी अदाओं से आए दिन सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं। वैसे तो पूनम हर तरह के अटायर को कैरी करती हैं। लेकिन बात करें एथनिक वेयर की तो इस अवतार में उनका जलवा देखने लायक होता है। साड़ी से लेकर लहंगा और सलवार सूट पूनम अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से कहर बरपाती हैं। इस लुक में पूनम को आप देखेंगे तो यकीनन तारीफ किए बगैर रह नहीं पाएंगे। सोशल मीडिया पर आए दिन इस लुक में पूनम की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पूनम खूब फोटो वीडियो शेयर करती हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं पूनम

 पूनम दुबे की फिल्में और गाने को आए दिन रिलीज होती ही रहती है। लेकिन इसी के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती है। पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर नए-नए लुक में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। लेकिन जैसा कि हमने बताया सलवार- सूट पूनम की खूबसूरती में चार चांद लगाता है। इस अवतार में उन्हें देख आपको भी पूनम से प्यार हो जाएगा। यहां देखिए सलवार सूट में पूनम की बेहद खूबसूरत तस्वीरों का कलेक्शन..

Also Read: Prachi Singh Photos: बेहद खूबसूरत हैं प्राची सिंह, सादगी से भरी ये तस्वीरें जीत लेंगी दिल

भोजपुरी की करीना कपूर कही जाती हैं पूनम

पूनम दुबे का स्टाइल बेहद जुदा और बेहतरीन होता है। अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस की तुलना में वह अपने फैशन सेंस को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। पूनम पर हर तरह का ड्रेस सूट करता है और इसका कारण है उनकी स्लिम फिगर। भोजपुरी एक्ट्रेस आमतौर पर अपने बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल होती हैं तो वहीं दूसरी ओर पूनम अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं।जीरो फिगर के कारण उन्हें भोजपुरी की करीना कपूर के नाम से जाना जाता है।

पूनम दुबे का फिल्मी करियर

पूनम दुबे का नाम भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। लेकिन वह एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहती थीं बल्कि उन्हें एयर होस्टेस बनना था। लेकिन पूनम की मां और किस्मत को यही मंजूर था। मिस इलाहाबाद का खिताब जीतने के बाद पूनम ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। पूनम ने भोजपुरी फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के साथ अपना डेब्यू किया।

Also Read: Bhojpuri Actress OTT: ये भोजपुरी एक्ट्रेसेस वेब सीरीज में कर चुकी हैं काम, बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं पॉपुलैरिटी

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर