Pakistan: इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर जानलेवा हमला, कार पर हुई फायरिंग

Reham Khan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने आरोप लगाया है कि उन पर हमला हुआ है। बंदूक की नोक पर उनकी कार को रोका गया।

Reham Khan
रेहम खान 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान रविवार देर रात इस्लामाबाद में बंदूक हमले में बाल-बाल बच गईं। एक ट्वीट में उन्होंने खुलासा किया कि अपने भतीजे की शादी से घर वापस लौटते समय उनकी कार पर फायरिंग कर दी गई और मोटरसाइकिल पर दो लोगों ने बंदूक की नोक पर वाहन को रोक लिया। पूर्व टेलीविजन प्रस्तोता ने कहा कि मैंने अभी-अभी वाहन बदला था। मेरे निजी सचिव और ड्राइवर कार में थे। रेहम ने मांग की कि तथाकथित सरकार को इसके (हमले) के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए।

रेहम ने अपने ट्विटर हैंडल पर शिकायत की कि उन्हें और उनके कर्मचारियों को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा। उन्होंने सोमवार सुबह ट्वीट किया कि सुबह के नौ बजे हैं। मेरे पीएस (निजी सचिव) और टीम ने एक मिनट की नींद नहीं ली है और अभी भी शम्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन इस्लामाबाद में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। जांच जारी है। 

सुबह 10 बजे रेहम ने थाने में दर्ज अपनी शिकायत की कॉपी शेयर की। इसमें कहा गया है कि वे रावलपिंडी-इस्लामाबाद राजमार्ग पर आईजेपी रोड के पास थे जब दो लोगों ने बंदूक की नोक पर उन्हें रोकने की कोशिश की। आरोपियों की उम्र 25 से 30 साल के बीच थी।

इमरान खान पर रेहम का तंज, '3 निकाह, 2 तलाक...खुद कौन सी फिल्‍म देखते हैं PAK PM'

इमरान खान पर Ex-Wife रेहम खान ने फिर ली चुटकी, T20 में पाकिस्‍तान की हार के बाद किया ये ट्वीट

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर