इमरान खान पर Ex-Wife रेहम खान ने फिर ली चुटकी, T20 में पाकिस्‍तान की हार के बाद किया ये ट्वीट

Reham Khan on Imran Khan: टी20 वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान की हार के बाद इमरान खान ने अपनी टीम का मनोबल बढ़ाया तो पाक क्रिकेट टीम के बहाने रेहम खान ने एक बार फिर इमरान खान पर तंज कर दिया।

T20 के बहाने इमरान खान पर Ex-Wife रेहम खान ने फिर ली चुटकी
T20 के बहाने इमरान खान पर Ex-Wife रेहम खान ने फिर ली चुटकी 

इस्‍लामाबाद/लंदन : टी-20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्‍तान को हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है, जिसके बाद पाकिस्‍तान के क्रिकेट फैंस में जाहिर तौर पर निराशा है। इस बीच पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट कर अपने मुल्‍क की क्रिकेट टीम से निराश नहीं होने के लिए कहा तो ऑस्‍ट्रेलिया को जीत की बधाई भी दी। वहीं उनकी पूर्व पत्‍नी रेहम खान ने पाक क्रिकेट टीम के बहाने एक बार फिर इमरान खान पर तंज किया और कहा कि उन्‍हें 'ज‍िद नहीं करनी चाहिए थी।'

रेहम खान ने इमरान खान को लेकर ऐसा क्यों कहा, इसे समझने के लिए पहले ये जान लें कि इमरान खान ने पाकिस्‍तान की हार पर अपनी टीम से क्या कहा? पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम का हौसला बढ़ाते हुए इमरान खान ने अपने ट्वीट में कहा, 'बाबर आजम और उनकी टीम के लिए... मैं जानता हूं कि आप सभी इस वक्त कैसा महसूस कर रहे होंगे, क्योंकि क्रिकेट फील्ड पर इस तरह की निराशाओं का सामना मैंने भी किया है। लेकिन आपने जिस तरह का क्रिकेट खेला है और जो अपनी जीत में जो विनम्रता दिखाई है, उस पर आपको गर्व होना चाहिए। टीम ऑस्ट्रेलिया को बधाई।'

इसके बाद उनकी पूर्व पत्‍नी रेहम खान ने भी एक ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने इमरान खान पर तंज करते हुए कहा, खान साहब आपसे पहले ही कहा था कि फाइनल देखने की जिद मत कीजिए।

क्‍या है मामला?

यहां उल्‍लेखनीय है कि टी20 में पाकिस्‍तान के बेहतर प्रदर्शन से उत्‍साहित इमरान खान ने कहा था कि पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम अगर फाइनल में पहुंचती है तो वह मैच देखने संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) जाएंगे, जहां यह मैच होना है। लेकिन इमरान खान की यह योजना धरी की धरी रह गई, क्‍योंकि पाकिस्‍तान सेमीफानल में ऑस्‍ट्रेलिया से हार गया। इसके बाद ही रेहम खान ने इमरान खान पर तंज किया है।

यहां उल्‍लेखनीय है कि रेहम खान, इमरान खान की दूसरी पत्‍नी रह चुकी हैं। ब्रिटिश नागरिक जेमिमा गोल्‍डस्मिथ से तलाक के करीब 10 साल बाद जनवरी 2015 में उन्‍होंने रेहम से निकाह किया था, जो ब्रिट‍िश-पाकिस्‍तानी पत्रकार हैं। हालांकि उनका रिश्‍ता महज 9 महीने ही चल पाया और अक्‍टूबर 2015 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद दोनों के रिश्‍तों में खटास इस कदर बढ़ी कि रेहम ने इमरान खान पर कई आरोप लगाए। वह अब भी इमरान खान पर तंज करने का कोई मौका नहीं चूकतीं। वहीं, इमरान खान, रेहम के सनसनीखेज खुलासों और आरोपों से इस कदर आजिज आ चुके हैं कि उन्‍होंने इस शादी को अपने जीवन की 'सबसे बड़ी भूल' तक करार दिया था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर