Pakistan:मुल्क में चरम पर मंहगाई, मुद्रास्फीति ने किया हाल-बेहाल, बेबस इमरान खान बोले- रात को नींद नहीं आती है

Pakistan Inflation: एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि महंगाई और मुद्रास्फीति के मुद्दे की वजह से पाकिस्तानी पीएम इमरान को रात में नींद नहीं आती है।

Imran Khan
पाकिस्तान में चरम पर मंहगाई, इमरान बोले- रात को नींद नहीं आती है 

Pakistan PM Imran Khan on Inflation:पाकिस्तान में महंगाई का बुरा आलम है और वहां रोजमर्रा में काम आने वाली कई चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं, इसे लेकर वहां की अवाम त्राहि-माम कर रही हैं इस सबके बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) ने  कहा कि महंगाई, जिसके कारण उन्हें रात में नींद नहीं आती है हालांकि इमरान खान ने बड़ी ही चालाकी से मुद्रास्फीति को एक वैश्विक घटना बताया।

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक एक आम जनता के लाइव ऑन-एयर कार्यक्रम के दौरान आसमान छूती महंगाई के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए, इमरान खान ने कहा कि यह एकमात्र समस्या है जो उन्हें रात में जगाए रखती थी।' मुद्रास्फीति को लेकर इमरान खान ने अपनी बेबसी को भी जाहिर किया है और काफी हद तक इसके लिए कोरोना को जिम्मेदार ठहराया है।

इमरान खान ने कहा कि महंगाई के दो चरण हैं। जब हम सरकार में आए, तो हमें बड़े पैमाने पर करंट अकाउंट के घाटे  से निपटना पड़ा, इस वजह से इंपोर्ट की कीमतों में भारी उछाल आया है। इमरान खान ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से कई देश आपूर्ति की कमी का सामना कर रहे हैं। 

'पद छोड़ने पर मजबूर किया गया तो और भी खतरनाक हो जाऊंगा'

वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को विपक्षी दलों को चेतावनी दी कि अगर उन्हें (खान को) पद छोड़ने के लिए मजबूर किया गया तो वह और भी ज्यादा खतरनाक हो जाएंगे। इसके साथ ही खान ने विपक्ष की कोई भी बात मानने से इनकार कर दिया। पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट द्वारा 23 मार्च को जुलूस निकालने की योजना पर पूछे गए सवाल के जवाब में खान ने कहा कि यह कदम विफल हो जाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा, 'अगर मैं सड़कों पर आ गया तो आप (विपक्ष) सबको छिपने की कोई जगह नहीं मिलेगी।' उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पद छोड़ने पर मजबूर किया गया तो वह और भी ज्यादा खतरनाक हो जाएंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर