पोर्न फिल्मों का आदी था अमेरिका को दहलाने वाला लादेन, मौत से पहले इस पोर्न स्टार का देख रहा था वीडियो

दुनिया
श्वेता सिंह
श्वेता सिंह | सीनियर असिस्टेंट प्रोड्यूसर
Updated Sep 11, 2020 | 10:47 IST

Osama Bin Laden: दो मई, साल 2011 को जब आतंक के इस आका को अमेरिकी नेवी सील कमांडो ने पाकिस्तान के एबटाबाद में जहन्नुम में पहुंचाया था, तो उसके घर से कई सीक्रेट दस्तावेज बरामद किये गए थे।

Osama bin Laden was addicted to porn videos
ओसामा ने अमेरिका पर कराया सबसे भीषण आतंकी हमला।  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • मरने से पहले ओसामा बिन लादेन सनी लियोन के पोर्न वीडियो देख रहा था
  • सील कमांडो को उसके घर से पोर्न वीडियो का बड़ा कलेक्शन मिला था
  • अपनी सेक्स पॉवर और इच्छा को बढ़ाने के लिए वो दवाएं भी लेता था।  

इतिहास के सबसे बड़े आतंकी हमले 9/11 को अंजाम देने वाला और अमेरिका के साथ-साथ पूरे विश्व को हिलाकर रखने वाला ओसामा बिन लादेन पोर्न फिल्मों का आशिक था। ब्लू फिल्मों की ऐसी आशिकी थी कि कई-कई दिनों तक अपने घर में बैठकर वह ब्लू फिल्में देखता था। उस खूंखार आतंकी ने आज से 19 साल पहले अमेरिका के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर और पेंटागन पर आतंकी हमला करवाया था। उस हमले में हजारों लोगों की जान चली गई थी। आतंक की दुनिया के इस आका के व्यक्तिगत जीवन का अहम हिस्सा था पोर्न की दुनिया। तो चलिए जानते हैं कि ओसामा बिन लादेन की चहेती पोर्न स्टार कौन थी और कितना बड़ा आशिक था वो पोर्न फिल्मों का।  

घंटों देखता था पोर्न फिल्में  
दुनिया में आतंक फैलाने के अलावा जब भी लादेन को वक्त मिलता वो अपना बहुत सा समय पोर्न की नई-नई वीडियो देखने में लगाता। पोर्न फिल्मों का वो इतना बड़ा आशिक था कि उसके पास इनका बहुत बड़ा कलेक्शन था। कई खबरों में इस बात का खुलासा हुआ कि वो अपने कमरे में पोर्न से जुड़े पोस्टर और इनकी वीडियो रखता था। घंटों उस कमरे में बैठकर वो पोर्न फिल्में देखता।  

सनी लियोन को पसंद करता था  
सेक्स, पोर्न वीडियो का वो इतना आदती था कि कई बार बहुत से कामों को दरकिनार कर अपने इस शौक का लुत्फ उठाता। उस वक्त की पोर्न की दुनिया पर राज करने वाली सनी लियोन उसकी चहेती स्टार थी। वो सनी का कोई भी पोर्न अल्बम, वीडियो मिस नहीं करता था। 

मारे जाने से पहले देख रहा था पोर्न  
लादेन की पोर्न वीडियो को लेकर दीवानगी कुछ ऐसी थी कि मरने से पहले तक वो इसे देखता रहा। दावा तो यहां तक किया जाता है कि जब सील कमांडो उसे मारने पहुंचे तब भी वो पोर्न वीडियो देख रहा था। मरने से पहले वो सनी लियोन का पोर्न वीडियो देख रहा था।  

घर से बरामद हुआ था पोर्न फिल्मों का बड़ा कलेक्शन  
दो मई, साल 2011 को जब आतंक के इस आका को अमेरिकी नेवी सील कमांडो ने पाकिस्तान के एबटाबाद में जहन्नुम में पहुंचाया था, तो उसके घर से कई सीक्रेट दस्तावेज बरामद किये गए थे। इन दस्तावेजों के अतिरिक्त अधिक संख्या में उसके घर से कमांडोज को पोर्न फिल्मों का बड़ा कलेक्शन मिला था। 

सेक्स पॉवर बढ़ाने की दवाएं लेता था  
सिर्फ ब्लू फिल्म ही नहीं देखता था ओसामा। इन फिल्मों को देखने के बाद वो उसी तरह से सेक्स भी करता था। वो पूरी तरह से सेक्स का आदी था। खुद को एक स्टार की तरह मानता था और अपनी पत्नियों से पोर्न सेक्स की तर्ज पर सेक्स करने के लिए कहता। अपनी सेक्स पॉवर और इच्छा को बढ़ाने के लिए वो दवाएं भी लेता था।  

खुद को सेक्स मशीन मानता था   
एक खुफिया जांच एजेंसी को इंटरव्यू देते समय ओसामा बिन लादेन की पहली पत्नी ने इस बात का खुलासा किया था कि वो पूरी तरह से सेक्स मशीन था। उसकी पत्नी ने कहा कि जब भी उसे समय मिलता वो घंटों सेक्स करता रहता। भले ही अमेरिका में हुए उस आतंकी घटना को सालों बीत चुके हैं, लेकिन आज भी उस दर्दनाक और क्रूरता की सारी हदें पार करने वाले हादसे को सोचने मात्र से रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

डिस्क्लेमर: इस प्रस्तुत लेख में व्यक्त विचार लेखक के निजी हैं और टाइम्स नेटवर्क इन विचारों से इत्तेफाक नहीं रखता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर