Bill Gates, Melinda Divorce: 27 साल बाद बिल गेट्स और मेलिंडा एक दूसरे से अलग, खास है बयान

दुनिया
ललित राय
Updated May 04, 2021 | 06:41 IST

27 साल तक एक साथ रहने के बाद बिल गेट्स और उनकी पत्नी मिलिंडा एकदूसरे से अलग हो गये है। बयान में कहा कि अब एक साथ चल पाना मुश्किल है।

Bill Gates, Milinda Divorce: 27 साल बाद बिल गेट्स और मिलिंडा एक दूसरे से अलग, खास है बयान
बिल गेट्स और मिलिंडा 

मुख्य बातें

  • 27 साल बाद बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा का राह हुई अलग
  • साझा बयान में दोनों बोले- अब एक साथ चल पाना संभव नहीं
  • दुनिया के अमीर शख्सियतों में से एक हैं माइक्रोसॉफ्ट के को फाउंडर बिल गेट्स

दुनिया के सबसे अमीर शख्स में से एक बिल गेट्स और उनकी पत्नी मिलिंडा अब एक दूसरे के साथ नहीं रहेंगे। दोनों लोगों ने अपनी 27 साल लंबी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। दोनों ने तलाक के बारे में जानकारी दी है। अपने एक बयान में उन दोनों लोगों ने कहा कि  अब हम एक साथ नहीं चल सकते हैं।

27 साल बाद बिल गेट्स और मेलिंडा एक दूसरे से अलग
बिल गेट्स ने ट्विटर पर इस बयान को शेयर किया जिसमें लिखा है कि लंबी बातचीत ने के बाद हमने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। बीते 27 साल में अपने तीन अतुल्य बच्चों को पालकर बड़ा किया है। हमने एक फाउंडेशन भी बनाया है जो दुनियाभर में लोगों के बेहतरी के लिए काम करती है। 'हम इस मिशन के लिए आगे भी एक साथ काम करेंगे। हालांकि हमें अब लगता है कि आने वाले समय में हम बतौर पति पत्नी साथ नहीं रह पाएंगे। इसलिए हम नया जीवन शुरू करने जा रहे हैं। ऐसे में लोगों से हमारे परिवार के लिए स्पेस और निजता  की अपेक्षा है।


1987 में हुई थी मुलाकात,1994 में शादी

बता दें कि बिल गेट्स और मेलिंडा की शादी 1994 में हुई थी। उनकी पहली मुलाकात साल 1987 में हुई थी। 27 साल लंबे चले इस साथ के खत्म होने की सूचना से लोग हैरान हैं कि आखिर एक सुलझे हुए गेट्स दंपति के साथ क्या हुआ।  बिल गेट्स की अपने समाजसेवी कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर