Viral: चूर्ण बेचते हुए 'चचा' ने सुनाई ऐसी कविता, लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह उत्तर प्रदेश का है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक बुजुर्ग अंकल हाथ में टोकरी लिए हैं और उसमें दिलखुश चूर्ण रखकर बेच रहे हैं। कागज के टुकड़ों पर वह चूर्ण निकालते हैं और साथ में राजनीतिक कविता भी सुना रहे हैं।

Today Viral Video Old Man recited such a poem while selling powder Video Goes Viral
सोशल मीडिया पर छाए बुजुर्ग अंकल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चूर्ण बेचने वाले बुजुर्ग अंकल का वीडियो वायरल
  • चूर्ण बेचते हुए 'चचा' मजेदार अंदाज में सुना रहे हैं कविता
  • लोगों को काफी पसंद आ रहा बुजुर्ग अंकल का अंदाज

Old Man Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें इतनी मजेदार होती हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। वहीं, कुछ मामले लोगों का दिल जीत लेते हैं। इसी कड़ी में चूर्ण बेचने वाले एक 'चचा' का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। क्योंकि, चूर्ण बेचते हुए जिस अंदाज में बुजुर्ग कविता सुना रहे हैं उसने लोगों का दिल जीत लिया है। बड़े-बड़े दिग्गज कविता के फैन हो गए हैं और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। 

वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह उत्तर प्रदेश का है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक बुजुर्ग अंकल हाथ में टोकरी लिए हैं और उसमें दिलखुश चूर्ण रखकर बेच रहे हैं। कागज के टुकड़ों पर वह चूर्ण निकालते हैं और साथ में राजनीतिक कविता भी सुना रहे हैं। अपनी कविता में बुजुर्ग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी की तारीफ कर रहे हैं। आलम ये है कि बुजुर्ग का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं वहां मौजूद लोग कविता का आनंद भी ले रहे हैं और बुजुर्ग अंकल को कैमरे में कैद कर रहे हैं। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें - Viral Video: भैंस के साथ मजे ले रही थी महिला, मिली ऐसी पटकनी देखकर उछल जाएंगे आप

मजेदार है 'चचा' का अंदाज

इस 'चचा' का अंदाज यकीनन आपको भी जरूर पसंद आ रहा होगा। हालांकि, कुछ लोग इस वीडियो पर मजे भी ले रहे हैं। लेकिन, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' उत्तर प्रदेश के इन महाशय का सिर्फ चूर्ण ही दिलखुश नहीं है, इनकी कविता भी आपके दिल में उतर जाएगी'। वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 32 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, इस मजेदार वीडियो पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज करा रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर