Video:1 करोड़ रुपए से ज्यादा दहेज, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, सुर्खियों में थानेदार की बेटी की शादी

वायरल
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Jan 25, 2022 | 14:52 IST

वायरल वीडियो भरतपुर जिले के उच्चैन कस्बे का बताया जा रहा है। सोमवार को यहां बर्खास्त थानेदार अर्जुन सिंह की बेटी की शादी हुई। इस शादी में नदबई विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना और उच्चैन पंचायत समिति प्रधान हिमांशु अवाना समेत कई दिग्गज मौजूद थे। यह शादी काफी धूमधाम से की गई। शादी में कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

Suspended Police Officer in bharatpur Gave More Than One Crore Cash to daughter in dowry Shocking  Video Goes Viral
सुर्खियों में शादी... 
मुख्य बातें
  • बर्खास्त थानेदार की बेटी की शादी में जबरदस्त भीड़
  • थानेदार अर्जुन सिंह ने दिए एक करोड़ रुपए से ज्यादा का दहेज
  • सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियो वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा किसी ना किसी मामले को माहौल जरूर गरमाया रहता है। कभी किसी वीडियो को लेकर बवाल मचता है, तो कभी किसी तस्वीर की चर्चा होती है। इसी कड़ी में एक थानेदार की बेटी की शादी सुर्खियों में है। क्योंकि, इस शादी में ना केवल कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ी है। बल्कि, जमकर पैसे भी खर्च किए गए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। लोग इस वीडियो (Video) को देखकर हैरान हैं और कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला... 

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो भरतपुर जिले के उच्चैन कस्बे का बताया जा रहा है। सोमवार को यहां बर्खास्त थानेदार अर्जुन सिंह की बेटी की शादी हुई। इस शादी में नदबई विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना और उच्चैन पंचायत समिति प्रधान हिमांशु अवाना समेत कई दिग्गज मौजूद थे। यह शादी काफी धूमधाम से की गई। शादी में कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। शादी में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे। ज्यादातर लोग ना तो मास्क पहने थे और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन कर रहे थे। इतना ही नहीं अर्जुन सिंह ने अपनी बेटी को दहेज में एक करोड़ रुपए से अधिक का दहेज भी दिया।  

ये भी पढ़ें - Viral Video: पहाड़ी रास्ते पर 'जान हथेली' पर रखकर इस तरह मोड़ी कार, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया। पूरे मामले में कलेक्टर आलोक रंजन ने उपखंड अधिकारी से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा कोरोना गाइडलाइन के नियमों के उल्लंघन पर भी उन्होंने कार्रवाई की बात कही है। वहीं, पुलिस अधीक्षक का कहना है कि बर्खास्त थानेदार के खिलाफ पूरे मामले में कानूनी परीक्षण करवाया जा रहा है। गौरतलब है कि थानेदार अर्जुन सिंह रिश्वत और लापरवाही के मामले में बर्खास्त चल रहे हैं। फिलहाल, इस मामले की चर्चा हो रही है और लोग हैरान भी हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर