लॉन्च से पहले ऐसे खरीदें Nothing Phone 1, केवल 100 यूनिट्स उपलब्ध होंगे

Nothing Phone 1 को Return to Instinct नाम वाले वर्चुअल इवेंट के जरिए 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। लॉन्चिंग को हाइलाइट करने के लिए कंपनी ने Nothing Phone 1 के लिमिटेड एडिशन के लिए ऑनलाइन मार्केटप्लेस StockX के जरिए ऑक्शन की घोषणा की है।

Nothing Phone 1
Photo Credit- Nothing  
मुख्य बातें
  • Nothing ने प्रेस रिलीज भेजकर StockX के साथ साझेदारी की घोषणा की है
  • पहले 100 यूनिट्स StockX के टेक प्लेटफॉर्म DropX के जरिए ऑक्शन किए जाएंगे
  • इच्छुक ग्राहक StockX में अपना अकाउंट बनाकर ऑक्शन में हिस्सा ले सकते हैं

Nothing Phone 1 को Return to Instinct नाम वाले वर्चुअल इवेंट के जरिए 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। लॉन्चिंग को हाइलाइट करने के लिए कंपनी ने Nothing Phone 1 के लिमिटेड एडिशन के लिए ऑनलाइन मार्केटप्लेस StockX के जरिए ऑक्शन की घोषणा की है। 21 जून से इस स्मार्टफोन के पहले 100 यूनिट्स को ऑक्शन किया जाएगा। 

Nothing ने प्रेस रिलीज भेजकर StockX के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के तहत महीने के अंत Nothing Phone 1 के कुछ यूनिट्स ऑक्शन में उपलब्ध कराए जाएंगे। कंपनी के मुताबिक, Nothing Phone 1 के सीरियल नंबर वाले पहले 100 यूनिट्स StockX के टेक प्लेटफॉर्म DropX के जरिए ऑक्शन किए जाएंगे। 

700 से ज्यादा एक्टिव मोड्स के साथ boAt की नई वॉच लॉन्च, कीमत 2,499 रुपये, 30 मिनट में होगी फुल चार्ज

ऑक्शन की शुरुआत 21 जून को 2.00pm BST (6.30pm IST) से होगी और 23 जून को 1:59pm BST (6.29pm IST) को बंद होगी। इच्छुक ग्राहक StockX में अपना अकाउंट बनाकर ऑक्शन में हिस्सा ले सकते हैं। 

हर Nothing Phone 1 को 1 से लेकर 100 तक सीरियल नंबर दिया जाएगा और इसे जीतने वाले के साथ मैच किया जाएगा। यूजर्स DropX प्रोडक्ट पेज पर अपने बिड को प्लेस कर सकेंगे। फोन की डिलीवरी में 35 दिन का वक्त लगेगा। वहीं, Mexico और South Korea के ग्राहक इसमें पार्टिसिपेट नहीं कर पाएंगे।

ट्रेन में यात्रा करने के दौरान अपना मनपसंद खाना इस तरह करें ऑनलाइन ऑर्डर

Nothing Phone 1 को 12 जुलाई को लंदन में एक वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। प्रमोशन एक्टिविटी को जारी रखते हुए कंपनी ने हाल ही में डिवाइस का फर्स्ट लुक भी जारी किया था। इसमें फोन के रियर पैनल को देखा जा सकता है। ऑफिशियल पोस्टर में डुअल रियर कैमरा सेटअप को देखा जा सकता है। इसके रियर में सॉलिड वाइट फिनिशिंग दी गई है। ये फोन एंड्रॉयड बेस्ड Nothing OS पर चलेगा और इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलेगा। भारत में इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर