Samsung के सबसे सस्ते 5G फोन का ये नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, इतनी है कीमत

Samsung ने भारत में Samsung Galaxy F23 5G हैंडसेट को भारत में इस साल मार्च में लॉन्च किया था। लॉन्च के वक्त इसे एक्वा ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन वाले दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया था। अब कंपनी ने फोन के नए कॉपर ब्लश वेरिएंट को भारतीय बाजार में उतार दिया है।

Samsung Galaxy F23
Photo Credit- Samsung  
मुख्य बातें
  • Samsung Galaxy F23 5G हैंडसेट को भारत में इस साल मार्च में लॉन्च किया था
  • लॉन्च के वक्त इसे एक्वा ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन वाले दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया था
  • Samsung Galaxy F23 कंपनी का भारत में सबसे सस्ता 5G इनेबल्ड हैंडसेट है

Samsung ने भारत में Samsung Galaxy F23 5G हैंडसेट को भारत में इस साल मार्च में लॉन्च किया था। लॉन्च के वक्त इसे एक्वा ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन वाले दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया था। अब कंपनी ने फोन के नए कॉपर ब्लश वेरिएंट को भारतीय बाजार में उतार दिया है। नए कलर वेरिएंट के  स्पेसिफिकेशन्स बाकी कलर वेरिएंट जैसे ही हैं। 

आपको बता दें Samsung Galaxy F23 कंपनी का भारत में सबसे सस्ता 5G इनेबल्ड हैंडसेट है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

Oppo Reno 8 सीरीज के नए फोन्स 23 मई को होंगे लॉन्च, जानें डिटेल

Galaxy F23 Copper Blush कलर वेरिएंट को ग्राहक 4GB + 128GB और 6GB + 128GB वाले दो वेरिएंट में खरीद पाएंगे। इनकी कीमत क्रमश: 15,999  रुपये और 16,999 रुपये है। ग्राहकों को ICICI बैंक कार्ड्स पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। ग्राहक नए कलर वेरिएंट को फ्लिपकार्ट और सैमसंग स्टोर से खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy F23 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और इनफिनिटी-U नॉच के साथ 6.6-इंच फुल HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड OneUI 4.1 पर चलता है और इसमें Adreno 619 GPU के साथ ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर मौजूद है। 

Vivo का बड़ी बैटरी वाला ये नया स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च, कीमत 9 हजार से कम

Galaxy F23 5G के रियर में फोटोग्राफी के लिए 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा मौजूद है। Galaxy F23 5G की बैटरी 5000mAh की है और यहां 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है। फिंगरप्रिंट सेंसर यहां साइड माउंटेड है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर