OnePlus का ये नया स्मार्ट TV भारत में 4 जुलाई को होगा लॉन्च, आपके सोते ही खुद बंद हो जाएगा

OnePlus TV 50 Y1S Pro को पिछले काफी दिनों से टीज किया जा रहा था। अब कंपनी ने इसके लिए लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। इस स्मार्ट टीवी को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इसमें भी OnePlus TV 43 Y1S Pro की तरह Gamma Engine दिया जाएगा।

OnePlus TV 50 Y1S Pro
Photo Credit- OnePlus  
मुख्य बातें
  • कंपनी ने अपनी माइक्रोसाइट में ये कंफर्म किया है कि इस स्मार्ट टीवी को 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा
  • OnePlus TV 50 Y1S Pro में 50-इंच 4K UHD डिस्प्ले होगा
  • OnePlus TV 50 Y1S Pro में Dolby Audio सपोर्ट के साथ 24W स्पीकर्स भी मिलेंगे

OnePlus TV 50 Y1S Pro को पिछले काफी दिनों से टीज किया जा रहा था। अब कंपनी ने इसके लिए लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। इस स्मार्ट टीवी को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इसमें भी OnePlus TV 43 Y1S Pro की तरह Gamma Engine दिया जाएगा। साथ ही इस अपकमिंग स्मार्ट टीवी में MEMC टेक्नोलॉजी के साथ 4K UHD डिस्प्ले दिया जाएगा। 

याद के तौर पर बता दें कि OnePlus ने पिछले हफ्ते OnePlus TV 50 Y1S Pro smart TV को लॉन्च किए जाने को लेकर जानकारी दी थी। अब कंपनी ने अपनी माइक्रोसाइट में ये कंफर्म किया है कि इस स्मार्ट टीवी को 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही अमेजन इंडिया पर लॉन्च से पहले इस टीवी के मेजर स्पेसिफिकेशन्स भी लिस्ट किए हैं। 

Amazon: पावरफुल प्रोसेसर और 64MP कैमरे वाले इस स्मार्टफोन पर मिल रही है जबरदस्त छूट

जारी टीजर के मुताबिक OnePlus TV 50 Y1S Pro में 50-इंच 4K UHD डिस्प्ले होगा। रियल टाइम में इमेज क्वालिटी को एन्हांस करने के लिए इसमें Gamma इंजन भी होगा। साथ ही इस टीवी में MEMC सपोर्ट, HDR 10 सपोर्ट और डॉल्बी ऑडियो जैसे कई फीचर्स भी मिलेंगे। 

पहले के Y सीरीज स्मार्ट टीवी मॉडल्स की तरह इसमें भी स्मार्ट मैनेजर होगा। इससे सिस्टम स्पीड और स्टोरेज स्पेस जैसे कई फंक्शन को कंट्रोल किया जा सकता है। इतना ही नहीं OnePlus TV 50 Y1S Pro में Dolby Audio सपोर्ट के साथ 24W स्पीकर्स भी मिलेंगे। ये नया स्मार्ट टीवी वनप्लस डिवाइसेज के साथ कनेक्टिविटी भी ऑफर करेगा। 

ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ Noise की ये दो शानदार वॉच हुईं लॉन्च, कीमत आपके बजट में!

यूजर्स वनप्लस वॉच के जरिए टीवी के वॉल्यूम को एडजस्ट कर सकेंगे। साथ ही स्लीप डिटेक्शन फीचर के साथ टीवी खुद बंद भी हो जाएगा। लिस्टिंग से पता चला है कि ये टीवी 8GB स्टोरेज के साथ आएगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर